Saturday, May 18, 2024
HomeEntertainmentGum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: विज्येंद्र काका की रिपोर्ट देख...

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: विज्येंद्र काका की रिपोर्ट देख रोने लगी सई, पाई-पाई का मोहताज होगा चव्हाण परिवार!

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: स्टार प्लस शो सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में आए दिन ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। Show में लगातार आ रहे मोड़ ने दर्शकों को तो इससे बांधा हुआ है। बीते दिन भी ‘गुम है किसी के प्यार में’ में देखने को मिला था कि अंबा सई के सामने अपने अतीत के बारे में बताती है।वहीं सई से वादा लेती है कि वह इस बारे में सत्या को कुछ न कहे। वहीं दूसरी ओर सई अपने काका के दिल का हाल जानने की कोशिश करती है।

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein में आगे देखने को मिलेगा कि चव्हाण परिवार पाई-पाई का मोहताज हो जाएगा। Virat पूरे परिवार को बताएगा कि CA के बार-बार टोकने पर भी पाखी ने उसकी बात नहीं सुनी। ऐसे में उनकी कंपनी इतनी कर्ज में डूब गई है कि उसे बेचने की नौबत आ गई है। यह सुनकर भवानी बौखला जाएगी और वह अपने जेवर उतारकर विराट को देगी और बेचने के लिए कहेगी। वहीं ओमी और निनाद भी नाराजगी जाहिर करेंगे। Virat परिवार को बताएगा कि कंपनी बेचने के अलावा उनके पास कोई चारा नहीं है।

‘गुम है किसी के प्यार में’ आगे देखने को मिलेगा कि सई अपने विज्येंद्र काका का चेकअप करती है। लेकिन जब इसकी रिपोर्ट देखती है तो उसे पता चलता है कि काका को ब्रेन ट्यूमर होता है और वह कुछ ही दिनों के मेहमान हैं। इस बात से सई परेशान हो जाती है और रोने लगती है।

Anupama Spoiler: अनुपमा के सामने वनराज की हुई फजीहत, काव्या का बड़ा खुलासा

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular