Sunday, May 19, 2024
HomeDeshGum Hai Kisi Ke Pyar Mein Upcoming Twist:  सई को गोद में...

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein Upcoming Twist:  सई को गोद में उठाएगा सत्या, भवानी का राजनैतिक करियर दांव पर लगेगा

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein Upcoming Twist: स्टार प्लस का धमाकेदार सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में आए दिन ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। Show में जहां सई और सत्या धीरे-धीरे एक-दूजे के करीब आ रहे हैं तो वहीं विराट की जिंदगी नर्क बनती जा रही है। बीते एपिसोड में देखने को मिला गुम है किसी के प्यार में में देखने को मिला कि सवि सत्या पर प्यार लुटाती है, जिसे देखकर विराट भड़क जाता है और सत्या पर हाथ उठाने की कोशिश करता है। लेकिन तभी वहां सई आ जाती है, जो उसे धक्का दे देती है और जमकर सुनाती है।

धमाकेदार सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में‘ में देखने को मिलेगा कि कुलदेवी की पूजा के लिए सई और सत्या परिवार संग मंदिर जाते हैं। उस मंदिर की मान्यता के अनुसार पति को अपनी पत्नी को गोद में उठाकर सीढ़ियां चढ़ना होता है। पहले तो सत्या ये करने से मना करता लेकिन सई के पैरों में तकलीफ देखकर वह उसे गोद में उठा लेता है। सत्या पूरी सीढ़ी चढ़ लेता है, जिसपर गौरी कहती है कि अब तुम्हारा साथ जिंदगीभर का हो गया है।

‘गुम है किसी के प्यार में’ में देखने को मिलेगा कि सई पत्रलेखा के लिए अखबार में विज्ञापन छपवा देगी। जिसके चलते भवानी का राजनैतिक करियर दांव पर आ जाएगा। भवानी की पार्टी के लोग उसे फोन करके कहेंगे कि आप दूसरी महिलाओं के हक के लिए लड़ती हैं, जबकि आपकी खुद की बहुएं ही घर से जा रही हैं। अखबार में इश्तेहार देख भवानी भड़केगी। फिर सई पर इल्जाम लगाएगी। वह सई को आड़े हाथों लेकर कहेगी कि तू मेरे घर के मामले में मत पड़, वरना मैं क्या करूंगी इसका अंदाजा तुझे भी नहीं है।

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: सत्या का कॉलर पकड़ेगा विराट, बौखलाई सई ने एक्स हस्बैंड को सुनाई खरी-खोटी

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular