Thursday, April 18, 2024
HomeAutoहार्ले की बॉबर लुक वाली बाइक बिखेरेगी जलवा, जानें कब होगी लॉन्च

हार्ले की बॉबर लुक वाली बाइक बिखेरेगी जलवा, जानें कब होगी लॉन्च

Harley-Davidson Nightster 440: हार्ले-डेविडसन और हीरो मोटोकॉर्प की साझेदारी में बनी Harley-Davidson X440 के लॉन्च के बाद से ही खलबली मची हुई है। बाइक लवर के बीच हलचल सी मचा दी है। कंपनी ने हाल ही में घोषणा की है कि, इस बाइक से उसे उम्मीद से ज्यादा अच्छा प्रतिसाद मिला है। अब कंपनी इस बाइक की ऑनलाइन बुकिंग आगामी 3 अगस्त से बंद करने जा रही है। लेकिन अब ऐसी ख़बर आ रही है कि, हार्ले-डेविडसन की एक और किफायती बाइक बॉबर लुक और पावरफुल इंजन के साथ प्रस्तुत की जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हीरो मोटोकॉर्प ने ‘Nightster 440’ के नाम से एक और ट्रेडमार्क रजिस्टर करवाया है। बता दें कि, Global मार्केट में नाइटस्टर के नाम से पहले से ही बॉबर स्टाइल बाइक की बिक्री की जाती है, जिसमें 975cc का बड़ा इंजन उप़योग किया जाता है। लेकिन भारत में पेश किए जाने वाले Nightster 440 में कंपनी मौजूदा 440cc के इंजन का इस्तेमाल करेगी। लेकिन यह संभव है कि, इसका डिज़ाइन इंटरनेशनल मार्केट में उपलब्ध बड़े मॉडल से प्रेरित हो। (Harley-Davidson Nightster 440)

ज्ञात हो कि Harley-Davidson X440 को कंपनी ने महज 2.29 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि, नई Nightster 440 की कीमत को भी कम से कम रखने की कोशिश की जाएगी। हालांकि इसके बारे में आधिकारिक पुष्टि लॉन्च के समय ही हो सकती है। इस बाइक में कंपनी मौजूदा 440cc की क्षमता का एयर-/ऑयल-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन इस्तेमाल करेगी, जो कि 27Bhp की पावर और 38Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। (Harley-Davidson Nightster 440)

क्या हो सकती है कीमत

Harley-Davidson Nightster 440 में बॉबर स्टाइल एलिमेंट्स के साथ शॉर्ट टेल, राउंड शेप मिरर, खुले हुए शॉक ऑब्जर्वर इत्यादि देखने को मिलेंगे। X440 की तुलना में, हार्ले-डेविडसन नाइटस्टर 440 ज्यादा स्पोर्टी और डायनमिक होगी। उम्मीद है कि हार्ले-डेविडसन नाइटस्टर 440 को X440 के नीचे रखेगी। इससे इस बाइक की कीमत मौजूदा मॉडल के बराबर या उससे कम हो सकता है।

हार्ले डेविडसन की सबसे सस्ती और धांसू बाइक जल्द होगी लॉन्च, बाइक का साउंड बना रहा दीवाना

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular