भूल तो नहीं गए kinetic Luna को! सड़कों पर फिर दौड़ेगी ई-लूना, इस दिन से शुरु होगी बुकिंग

Admin

Kinetic Luna

Share this

Kinetic E-Luna: एक ऐसा भी वक्त जब भारत की सड़कों पर लूना दिखना आम बात थी। यह बाइक शहर और ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले लोगों के लिए एक सस्ता विकल्प थी और इसकी परफॉर्मेस की वजह से लोग इसे खासा पसंद करते थे, बाद में स्कूटर और बाइक के चलते kinetic Luna भारतीय सड़कों से दूर हो गई।

लेकिन कंपनी kinetic Green के बैनर तले ई-लूना लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी kinetic ई-लूना की बुकिंग शुक्रवार से शुरू करने जा रही है। ऐसा माना जा रहा है कि इलेक्ट्रिक लूना को कंपनी मिड फरवरी तक लॉन्च कर सकती है। सस्ती इलेक्ट्रिक मोबिलिटी आपको पसंद है तो ई-लूना आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है।

इसे भी पढ़ें  इलेक्ट्रिक एसयूवी से गुलजार रहेगा साल 2024, जानिए लॉन्च होने वाली इन 10 गाड़ियों के बारे में

Kinetic E-Luna – संभावित कीमत

Kinetic E-Luna की बुकिंग 26 जनवरी से देशभर में शुरू होने जा रही है, कंपनी इसी दिन E-Luna का पहला लुक भी रिलीज करेगी। वहीं ई-लूना में 50 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड मिल सकती है और इसे खरीदने पर फेम-2 स्कीम के तहत मिलने वाली छूट का लाभ भी मिलेगा। काइनेटिक ई-लूना की कीमत को लेकर बात करें तो यह 82000 रुपए की रेंज में प्रस्तुत की जा सकती है, जिससे इसका सीधा मुकाबला बजाज इलेक्ट्रिक चेतक और इलेक्ट्रिक वेस्पा स्कूटर से होने की संभावना है।

इसे भी पढ़ें  MG ने पेश किया Comet EV, इलेक्ट्रिक कार का Cute लुक देखकर फ़िदा हो जाएंगे

Kinetic अपने महाराष्ट्र के अहमदनगर प्लांट में ई-लूना का प्रोडक्शन करेगी। कंपनी के अनुसार इस प्लॉट में हर महीने 5000 ई-लूना बनाई की जा सकती है। ऐसे में कंपनी को उम्मीद है कि ई-लूना को पहले की तरह लोगों का भरपूर प्यार मिलेगा।

इसे भी पढ़ें – Royal Enfield Bullet 350: बुलेट अब 2 नए कलर ऑप्शन में लॉन्च, जानिए कितनी है इसकी कीमत


Share this