Hero Mavrick 440: फैंस के दिलो दिमाग में छाने को तैयार हीरो की ये दमदार बाइक, लॉन्च होने के बाद अब बुकिंग का इंतजार

Admin

Hero Mavrick 440

Share this

Hero Mavrick 440: हीरो मोटोकॉर्प ने दमदार बाइक के शौकीनों के लिए भारत में अपनी सबसे दमदार बाइक मेवरिक को पेश कर दिया, यह रोडस्टर हार्ले-डेविडसन X440 वाले समान प्लेटफॉर्म पर बेस्ड होने के साथ-साथ, समान पावरट्रेन का उपयोग करती है। इस बाइक की बुकिंग का फैंस को इंतजार है।

Hero Mavrick 440:  इंजन 

हीरो मेवरिक 440 cc में सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन है, जो 27 hp की अधिकतम पावर और 36 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इंजन को 6-स्पीड ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है। सस्पेंशन की बात करें तो, बाइक के फ्रंट में 43 मिमी टेलीस्कोपिक फोर्क्स और रियर में डुअल शॉक एब्जॉर्बर मिलेंगे। वहीं ब्रेकिंग के लिए दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। 

इसे भी पढ़ें  अपनी शानदार बाइक का Honda ने स्पोर्ट्स एडिशन लॉन्च किया, मिलेंगे लाजवाब फीचर्स

Hero Mavrick 440:  फीचर्स 

Hero Mavrick 440 के फीचर की बात करें तो, बाइक में H-शेप में DRL के साथ एक गोल हेडलैंप, सिंगल-पीस सीट, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, LCD डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कॉल अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कनेक्टेड टेक्नोलॉजी सहित ऑल-एलईडी लाइटिंग के साथ-साथ, ई-सिम, डायमंड-कट अलॉय व्हील आदि हैं। इसके अलावा बाइक को सफेद, लाल, नीला, काला और मैट ब्लैक कलर में खरीदा जा सकेगा, Hero Mavrick 440 तीन वेरिएंट में उपलब्ध है जोकि बेस, मिड और टॉप हैं। 

इसे भी पढ़ें  रॉयल एनफील्ड, बेनेली की नींद उड़ाएगी 649cc की यह दमदार बाइक

Hero Mavrick 440 का इनसे होगा मुकाबला 

हीरो मेवरिक बाइक का मुकाबला रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350, ट्रायम्फ स्पीड 400, होंडा H’ness CB350, जावा 42 हैं। वहीं इस बाइक की बुकिंग फरवरी 2024 में शुरू होगी और डिलीवरी अप्रैल में शुरू होने की सम्भावना है। 

इसे भी पढ़ें – Jawa 350 Vs Royal Enfield Classic 350 Vs Honda CB350:  आपको कौन सी आएगी पसंद, जावा, रॉयल एनफील्ड, होंडा का स्पेसिफिकेशन


Share this