Hero के टू इन वन इलेक्ट्रिक व्हीलर ने घुमाया दिमाग, 3 मिनट में बदलेगा रूप

Admin

Hero Sourge

Share this

घरेलू बाजार की बड़ी टू व्हीलर मैन्युफैक्चरर कंपनी Hero ने ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर दिखाया जिसका रुप महज 3 मिनट में बदला जा सकता है। Hero ने अपनी नई टू इन वन पेशकश के साथ सबको हैरत में डालते हुए चौका दिया जोकि टू और थ्री व्हीलर का एक कॉम्बिनेशन है, जरूरत पड़ने पर जिसका दोनों ही तरह से यूज किया जा सकता है,  जिसके बारे में हम आगे बात करने जा रहे हैं। 

Hero – टू इन वन इलेक्ट्रिक व्हीलर

सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर शेयर किये जा रहे वीडियो में ये देखा जा सकता है कि, Hero के इस यूनिक थ्री व्हीलर को स्कूटर अवतार में बदलने में मात्र 3 मिनट का वक्त लगता है।  

Hero SURGE  

Hero ने अपने इस यूनिक कन्वर्टिकल व्हीकल को सर्ज (Surge) नाम दिया, जोकि SURGE S32 सीरीज का पार्ट है। इसके साथ ही ये भारत का ही नहीं, दुनिया का भी पहला शिफ्टिंग व्हीकल बन गया। जिसका निजी और कमर्शियल दोनों तरह से यूज किया जा सकता है।   

इसे भी पढ़ें  अपडेटेड फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Mahindra XUV700, जानें कॉस्मेटिक बदलाव के बारे में

इसे भी पढ़ें – Hero Splendor ही नहीं, इन 4 दमदार बाइक की कीमत भी एक लाख रुपए से कम, खरीदें और करें मजे की सवारी

Hero की ये यूनिक स्कूटर कब लॉन्च होगी?

वैसे तो Hero की तरफ से फिलहाल इस यूनिक टू और थ्री व्हीलर की कीमत या इसके लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Hero की इस स्कूटर का पावर पैक व खासियत 

Hero की टू इन वन स्कूटर दोनों ही रूप में अलग-अलग होगी। यानि जब इसे टू व्हीलर की तरह यूज किया जायेगा, तब ये 3kW की पावर क्षमता के साथ काम करेगा, जो इसमें मौजूद 3.5kWh के बैटरी पैक से मिलेगी और इसकी टॉप स्पीड 60 किमी/घंटा तक की होगी। 

वहीं जब Hero की इस स्कूटर को थ्री व्हीलर के रूप में यूज किया जाएगा तब इसमें 11Kwh का बैटरी पैक मौजूद होगा, जो इसे 10 Kw की पावर देगा। तब इसकी स्पीड 50 किलोमीटर प्रति घंटा रहेगी और ये 500 किलोग्राम का वजह उठाने में सक्षम होगा। 

इसे भी पढ़ें  कस्टमर को दीवाना बनाने आएगी Updated New Maruti Swift, खास फीचर्स करेंगे Creta, Tiago और Altroz की बत्ती गुल

इसे भी पढ़ें – मार्केट में जड़ें मजबूत करने Tata का धांसू आइडिया, इन 2 Facelift को मिलेगा अपडेट, अब Hyundai का क्या होगा!


Share this