Sunday, May 19, 2024
HomeChhattisgarhछत्तीसगढ़ में भीषण हादसे से मचा हाहाकार, ट्रक और पिकअप में टक्कर...

छत्तीसगढ़ में भीषण हादसे से मचा हाहाकार, ट्रक और पिकअप में टक्कर से 6 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में हुए एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। इस घटना में 23 लोग घायल हुए हैं। जिनकी मौत हुई है उनमें एक बच्चा, 5 महिलाएं शामिल हैं।पलारी थाना क्षेत्र अंतर्गत हुई इस घटना में ये लोग छठी कार्यक्रम में शामिल होकर पिकअप से लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी।

घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक, लटवा और उसके आस-पास के गांव के रहने वाले लोग रविवार को परसदा गांव में कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। जहां से वे रात को करीब 11 बजे के आस-पास लौट रहे थे। इसी दौरान गोड़ा पुलिया रायपुर-बलौदाबाजार मुख्य मार्ग में यह दुर्घटना हो गई। जिसमें  मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई थी। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया था। यहां इलाज के दौरान 3 और लोगों की मौत हो गई।

हादसे के बाद पुलिस को भी तुरंत सूचना दी गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के बाद से फरार ट्रक चालक की पुलिस तलाश कर रही है।

कलेक्टर चंदन कुमार एवं एसपी दीपक झा ने जिला हॉस्पिटल पहुंचकर घायलों एवं पीड़ित परिवार से मिलकर उनका हाल जाना। कलेक्टर ने घायलों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के लिए स्वास्थ्य विभाग के उच्च अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। वहीं  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना जताई है।

महासमुंद जिला : समर स्पोर्ट्स कैंप में खिलाड़ियों को एक माह तक मिलेगी ट्रेनिंग

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular