Wednesday, April 24, 2024
HomeEntertainmentऋतिक-दीपिका की Fighter बनी राकेट, दुनियाभर में छाई फिल्म, छप्परफाड़ कमाई जानकर...

ऋतिक-दीपिका की Fighter बनी राकेट, दुनियाभर में छाई फिल्म, छप्परफाड़ कमाई जानकर रह जाएंगे हैरान

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘Fighter’ दुनियाभर में छाई हुई है। छप्परफाड़ कमाई से मूवी ने लोगों को हैरान कर दिया है। इस महीने के 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने देशभक्ति की भावना जगा दी है। मूवी को देश और दुनियाभर की ऑडियंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

फिल्म Fighter के जबरदस्त एरियल एक्शन और दीपिका और ऋतिक की ऑनस्क्रीम केमिस्ट्री सहित सपोर्टिंग कलाकारों का शानदार अभिनय दर्शकों का दिल जीत रही है और वहीं ये फिल्म दुनियाभर में छप्परफाड़ कमाई कर रही हैं।

‘Fighter’ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने फिल्म के दुनियाभर में कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं। अपने X अकाउंट पर शेयर किए गए आंकड़ों के मुताबिक ‘Fighter’ ने वर्ल्डवाइड पहले दिन 36.04 करोड़ से ओपनिंग की थी।

इसे भी पढ़ें – कब रिलीज होगा Fighter का ट्रेलर, ऋतिक रोशन ने डेट और टाइम कन्फर्म किया

दूसरे दिन फिल्म Fighter का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 64.57 करोड़, तीसरे दिन 56.19 करोड़ और चौथे दिन 52.74 करोड़ का रहा। वहीं ‘Fighter’ ने पांचवें दिन वर्ल्डवाइड 16.33 करोड़ की कमाई की। इसी के साथ ‘Fighter’ की दुनियाभर में 5 दिन की कुल कमाई 225.87 करोड़ रुपए हो गई है।

Deepika

वहीं Fighter के देश  में कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के 5 दिनों में देश में सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 126.50 करोड़ की कमाई कर ली है। बता दें कि 250 करोड़ के बजट में बनी Fighter का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय सहित कईं कलाकारों ने भूमिका निभाई है।

इसे भी पढ़ें-Fighter में ऋतिक साथ इंटीमेट हुईं दीपिका के इन बोल्ड सीन्स ने भी मचाया था धमाल

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular