Husqvarna ने लॉन्च कर दी Vitpilen 250 और Svartpilen 401, जानें कीमत के साथ दमदार फीचर्स की डिटेल्स

Admin

Bike

Share this

Husqvarna ने घरेलू मार्केट में अपनी Vitpilen 250 और Svartpilen 401 को लॉन्च कर दिया, इन बाइक्स की कीमत क्रमशः 2.19 लाख रुपये और 2.92 लाख रुपये एक्स-शोरूम रखी गई है। अपडेटेड मॉडल अब पूरी तरह से नए इंजन, फिर से डिज़ाइन किया गया चेसिस, एडवांस्ड टेक्नोलॉजी और लेटेस्ट स्टाइल के साथ लाए गए हैं, जो एक बड़े बदलाव की तरफ इशारा कर रहा है। विटपिलेन 250 एक रोडस्टर है, तो स्वार्टपिलेन एक स्क्रैम्बलर बाइक है। हालांकि ये दोनों बाइक्स आपस में कई एलिमेंट शेयर करती हैं।

हस्कवर्ना विटपिलेन 250

Vitpilen 250 बाइक में एक गोल हेडलाइट, क्लिप-ऑन बार, कम से कम बॉडीवर्क के साथ फॉरवर्ड राइडिंग पोजिशन की पेशकश की गई है। जबकि सस्पेंशन ड्यूटी के लिए 43 mm यूएसडी फोर्क्स, पीछे एक मोनोशॉक दिए गए हैं। जबकि इसमें डुअल-चैनल ABS, 17-इंच व्हील और 5-इंच एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ डुअल-डिस्क ब्रेक भी दिए गए हैं।

इसे भी पढ़ें  Mahindra XUV 700 का आएगा ऑटोमेटिक वेरिएंट, जानिए फीचर्स और कीमत

Vitpilen 250 इंजन

Vitpilen 250 के इंजन की बात करें तो, बाइक में 249cc लिक्विड-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 30 bhp की पावर और 25 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यानी इसमें KTM 250 Duke वाले समान LC4 इंजन का यूज होता है। Vitpilen 250 में क्विकशिफ्टर के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स, एबीएस मोड, ट्रैक्शन कंट्रोल, राइड-बाय-वायर जैसे कई फीचर्स को शामिल किया गया है।

हस्कवर्ना स्वार्टपिलेन 401

एक स्क्रैम्बलर बाइक है, जिसका डिज़ाइन विटपिलेन के समान ही है। लेकिन ज्यादा सीधी बैठने की पोजिशन के लिए लंबे हैंडलबार के साथ आती है। जोकि नॉबी टायर, स्पोक व्हील और हेडलाइट के ऊपर एक छोटे वाइज़र के साथ अलग दिखती है।

Bike

Svartpilen 401 इंजन

बता दें कि अपने 250cc सिबलिंग की तरह, Svartpilen 401 में एडजस्टेबल 43mm USD फोर्क्स के साथ, एक रियर मोनोशॉक, डुअल-चैनल ABS, डुअल-डिस्क ब्रेक और 5-इंच TFT डिस्प्ले दिया गया।
Svartpilen 401 में मौजूद 398cc सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन, 45 bhp की पावर और 39 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है, जिसे एक बाई -डायरेक्शनल क्विकशिफ्टर और 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इलेक्ट्रॉनिक्स के मामले में ये विटपिलेन 250 के सामान है।

इसे भी पढ़ें  Yamaha की ये पापुलर बाइक फिर होगी लॉन्च, 75km की माइलेज, रेट्रो लुक के आगे Bullet भरेगा पानी!, जानें कीमत और फीचर्स

must read-मार्केट में आया Tata Punch एसयूवी का इलेक्ट्रिक अवतार, 421 KM की रेंज, जानें कीमत और इसके फीचर्स


Share this