Hyundai Creta Facelift 2024: नई हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट की बुकिंग के लिए लगेंगे इतने रुपये, जानें वेटिंग पीरियड

Admin

Hyundai Creta Facelift 2024

Share this

Hyundai Creta Facelift 2024: नई हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट एसयूवी ने काफी लोगों का ध्यान खींचा है।  इसकी प्री-बुकिंग एक हफ्ते पहले शुरू हो गई है, एसयूवी के लिए 25,000 रुपये के टोकन अमाउंट के भुगतान की जरूरत है। इसे खरीदने के इच्छुक ग्राहक हुंडई की आधिकारिक वेबसाइट या अधिकृत डीलरशिप के जरिए इसकी बुकिंग करा सकते हैं। इसके आधिकारिक कीमतों की घोषणा 16 जनवरी, 2024 को होगी।

जानें वेटिंग पीरियड 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नई क्रेटा फेसलिफ्ट के लिए जबरदस्त वेटिंग पीरियड शुरू हो गई है। इसके पेट्रोल वेरिएंट के लिए 10 से 12 सप्ताह का वेटिंग पीरियड, जबकि डीजल वेरिएंट में 16-18 सप्ताह का वेटिंग पीरियड मिल रहा है। हालांकि यह वेटिंग पीरियड वेरिएंट, कलर, इंजन और शहरों की मांग के आधार पर अलग-अलग हो सकता है। इससे जुड़ी अधिक जानकारी के लिए कस्टमर अपने निकटतम हुंडई डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

Hyundai Creta

पावरट्रेन 

नई Hyundai Creta Facelift 2024 कई ट्रिम्स में उपलब्ध में मिलेगी, जिसमें E, EX, S, S (O), SX, SX Tech और SX (O) शामिल हैं। कस्टमर को इसके लिए 3 इंजनों का ऑप्शन मिलेगा, जिसमें एक नया 160bhp, 1.5L टर्बो पेट्रोल, एक 115bhp, 1.5L पेट्रोल, और एक 115bhp, 1.5L डीजल इंजन शामिल हैं। 1.5L पेट्रोल-मैनुअल कॉम्बिनेशन सभी वेरिएंट के लिए उपलब्ध है।

इसे भी पढ़ें  Mahindra XUV700 : अगले साल आने वाला है महिंद्रा एक्सयूवी700 का 6-सीटर वेरिएंट, शानदार फीचर्स मिलेंगे, जानें क्या है खास

वहीं DCT गियरबॉक्स के साथ 1.5L टर्बो-पेट्रोल रेंज-टॉपिंग SX (O) ट्रिम के लिए रिजर्व है। 1.5 लीटर पेट्रोल सीवीटी को एस (O), एसएक्स टेक और एसएक्स (O) ट्रिम्स के साथ पेश किया गया है। एसएक्स ट्रिम को छोड़कर, 1.5 लीटर डीजल-मैनुअल कॉम्बो सभी वेरिएंट में उपलब्ध होगा, जबकि 1.5 लीटर डीजल-ऑटोमेटिक को एस (O) और एसएक्स (O) ट्रिम्स में दिया गया है।

Hyundai Creta Facelift 2024 फीचर्स और कलर ऑप्शंस 

नई Hyundai Creta Facelift 2024 के 6 कलर ऑप्शंस सिंगल-टोन विकल्प और ब्लैक रूफ पेंट स्कीम के साथ एक डुअल-टोन एटलस व्हाइट शामिल हैं, जो विशेष तौर से एसएक्स टेक और एसएक्स (ओ) ट्रिम्स में उपलब्ध हैं। अन्य मुख्य फीचर्स में लेवल 2 एडीएएस तकनीक, एक 360-डिग्री कैमरा, एचवीएसी कंट्रोल के लिए टच पैनल के साथ एक अपडेटेड सेंट्रल कंसोल, नई ड्यूल कनेक्टेड स्क्रीन, एक अपडेटेड डैशबोर्ड और ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल शामिल हैं। (Hyundai Creta Facelift 2024)

इसे भी पढ़ें  Tata ने Curvv एसयूवी को लेकर दी ऐसी अपडेट जिसे सुनकर मोय मोय करेंगे

Share this