Wednesday, April 24, 2024
HomeAutoCreta N-Line की लॉन्च डेट सामने आई,  Hyundai के धमाके से कांपेंगे...

Creta N-Line की लॉन्च डेट सामने आई,  Hyundai के धमाके से कांपेंगे Toyota और Mahindra, जबरदस्त फीचर्स से मचेगा धमाल

Hyundai Creta N-Line: हुंडई अपनी लोकप्रिय Creta के स्पोर्टियर अवतार Creta एन-लाइन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। अगले महीने की 11 तारीख को लॉन्च होने वाली नई Creta एन-लाइन हुंडई की एन-लाइन रेंज में आने वाली तीसरी पेशकश होगी, जबकि i20 एन-लाइन और Venue एन-लाइन की पहले से ही बिक्री होती है। Creta एन-लाइन केवल 1।5 लीटर टर्बो पेट्रोल के साथ उपलब्ध होगी जो 160 एचपी की पॉवर जेनरेट करता है, हालांकि Creta एन-लाइन के साथ जो नई बात होगी, वह है इस इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन का उपलब्ध होना, क्योंकि मौजूदा Creta इस इंजन के साथ केवल डीसीटी के साथ उपलब्ध है। टर्बो पेट्रोल और मैनुअल के कॉम्बिनेशन के साथ, ग्राहकों को यह जरूर पसंद आएगा। 

Hyundai Creta N-Line: दमदार इंजन और परफॉमेंस

रिपोर्ट्स के अनुसार अन्य बदलावों में एक ट्यून्ड एग्ज़ॉस्ट शामिल है जो Creta एन-लाइन को स्टैंडर्ड Creta की तुलना में ज्यादा तेज बना देगा, साथ ही इसका रीट्यून सस्पेंशन ज्यादा मजबूत होगा और एक स्पोर्टी एक्सपीरियंस के लिए इसमें एक न्यू स्टीयरिंग शामिल किया जाएगा। यह इंजन मौजूदा Creta की तरह ही परफॉर्मेंस देगा।

Hyundai Creta
Hyundai Creta

Hyundai Creta N-Line: क्या होगा नया

नई Creta एन-लाइन के साथ साउंड, स्टीयरिंग और मोबिलिटी की महत्वपूर्ण फीचर्स को अपडेट किया गया है। Hyundai Creta N-Line में नए बम्पर डिजाइन के साथ नए फ्रंट-एंड के साथ स्टाइलिंग अपग्रेड भी मिलेंगे। कार में वाइड चिन मिलेगी और इसमें बड़े 18 इंच के अलॉय व्हील भी शामिल होंगे। रियर स्टाइलिंग में डुअल एग्जॉस्ट टिप्स और बड़े डिफ्यूज़र के साथ बड़ा स्पॉइलर मिलेगा। इसका इंटीरियर भी काला होगा और लाल रंग की स्टिचिंग भी होगी। यह हुंडई के लिए, अब तक का सबसे प्रीमियम N-Line प्रोडक्ट होगा।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular