Sunday, July 14, 2024
HomeAutoJeep Compass Sport हुआ और किफायती, कीमत हुई कम, टनाटन फीचर्स से...

Jeep Compass Sport हुआ और किफायती, कीमत हुई कम, टनाटन फीचर्स से भरपूर

WhatsApp GroupJoin

Jeep Compass Sport Price: जीप इंडिया ने कीमत कम कर ने के बाद कंपास को और भी किफायती बना दिया है। कंपनी की एंट्री वेरिएंट, जीप कंपास स्पोर्ट की कीमत अब 18.9 लाख रुपये से शुरू होती है और यह पहले की तुलना में 1.7 लाख रुपये कम पर मिल रही है।

Jeep Compass Sport फीचर्स 

Jeep Compass Sport के फीचर्स की बात करें तो कंपास स्पोर्ट में 8.4 इंच की टचस्क्रीन, 17 इंच के पहिए, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ-साथ इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक भी मिलते हैं। इसमें सनरूफ और कुछ अन्य फीचर्स नहीं दिए गए हैं जो इसके टॉप वेरिएंट में मिलते हैं।

Jeep Compass Sport डिजाइन और इंटीरियर 

Jeep Compass Sport स्टाइलिंग के मामले में, इसमें कंपास स्टाइलिंग डिटेल्स को बनाए रखा गया है वहीं कुछ पार्ट्स को कम किया गया है। कंपास स्पोर्ट में LED रिफ्लेक्टर लैंप भी हैं। इंटीरियर में यह पहले की तरह समान है लेकिन फिर भी कुछ फीचर्स कम कर दिए गए हैं, इसका छोटा इंफोटेनमेंट सिस्टम भी काफी अच्छा काम करता है जबकि इसमें सेंट्रल स्क्रीन के साथ एक पार्ट डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ स्टीयरिंग कंट्रोल भी दिया गया है। जगह के मामले में यह पहले की तरह समान है, इसकी सीटें काफी आरामदायक हैं।

Jeep Compass Sport पावरट्रेन 

Jeep Compass Sport केवल डीजल के साथ आती है, क्योंकि कंपास रेंज से पेट्रोल इंजन को कुछ समय पहले ही बंद किया जा चुका था। इसका पावरट्रेन 170bhp पॉवर और 350Nm का टॉर्क जेनरेट करता है, जो कि पहले वाला ही 2.0 लीटर डीजल इंजन है। यह 4×2 सिस्टम में मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ भी मौजूद है। जिसमें FSD सस्पेंशन और इंजन स्टॉप स्टार्ट सिस्टम जैसे बेसिक फीचर्स मिलते हैं। 19 लाख रुपये से कम कीमत में, कंपास अब बहुत ज्यादा किफायती है। इस कीमत पर कंपास का मुकाबला टाटा हैरियर और महिंद्रा स्कॉर्पियो एन एसयूवी के साथ होता है।

यह भी पढ़ें- कार बिक्री में इस ब्रांड का जलवा कायम, Tata और Mahindra को पीछे छोड़ा

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular