Wednesday, April 24, 2024
HomeAutoJeep का धमाकेदार Bumper ऑफर, 2.75 लाख रुपये तक का Discount, जानें...

Jeep का धमाकेदार Bumper ऑफर, 2.75 लाख रुपये तक का Discount, जानें किन-किन मॉडलों पर मिलेगा फायदा

Jeep India ने अपनी SUV पर नया ऑफर निकाला है। इस नए ऑफर में SUVs पर Bumper Discount दिया जा रहा है, जिसके चलते Jeep के खरीदारों को 2.75 लाख रुपये तक का फायदा हो सकता है। कंपनी यह फायदा मेरिडियन और जीप कम्पास मॉडलों पर दे रही है।

Jeep India : जीप मेरिडियन व कम्पास पर ऑफर

Jeep India ने अपने मॉडल्स पर धमाकेदार ऑफर दिया है। Jeep के इस ऑफर में मेरिडियन और कंपास पर शानदार  मिल रहा है। Jeep कंपास पर 1.2 लाख रुपये का फायदा दिया जा रहा है। Jeep मेरिडियन पर 2.75 लाख रुपये का फायदा लोगों को मिलेगा। वहीं ग्रैंड चेरोकी और रैंगलर की भी नई कीमतें सामने आ गई हैं। ग्रैंड चेरोकी की वर्तमान कीमत 68.50 लाख रुपये है, वहीं रैंगलर की कीमत 62.65 लाख रुपये हो गई है।

जानें Jeep की एक्सपर्ट सर्विस के बारे में

Jeep एक्सपर्ट की मदद से कंपनी ग्राहकों को 24 घंटे की सर्विस दे रही है। Jeep एक्सपर्ट एक चैटबॉट है, जिसमें ChatGPT का उपयोग किया जाता है। इसमें Jeep मोबाइल एप्लीकेशन को जोड़ा गया है, जिससे Jeep इंडिया के कस्टमर्स को हर वक्त सहायता मिल सके। Jeep एक्सपर्ट की मदद से यूजर मैनुअल की जरूरत खत्म हो जाती है। Jeep India का एक और एप्लीकेशन है, जिसका नाम Jeeplife मोबाइल है। Jeep एक्सपर्ट एप के साथ Jeeplife मोबाइल के रजिस्टर्ड यूजर भी आसानी से जुड़ सकते हैं। इन एप की मदद से Jeep India अपने ग्राहकों से हर वक्त जुड़ी रहती है।

मेरिडियन और कंपास के सेफ्टी फीचर्स

Jeep मेरिडियन के टेस्टिंग म्यूल में एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) सेंसर के साथ बैंगलोर में देखा गया। इसलिए ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि Jeep मेरिडियन में बॉश के ADAS हार्डवेयर का इस्तेमाल हो सकता है। इसके अलावा SUV में कुछ और चेंज नहीं देखा गया। वहीं Jeep कंपास में भी ADAS हार्डवेयर को जोड़ा जा सकता है।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular