Saturday, May 18, 2024
HomeDeshJiah Khan Suicide Case - 10 साल बाद आए फैसले में सूरज...

Jiah Khan Suicide Case – 10 साल बाद आए फैसले में सूरज पंचोली बरी, एक्ट्रेस की मां ने कहा – ऊपरी कोर्ट में चुनौती देंगे

Jiah Khan Suicide Case – बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) की मौत मामले में 10 साल बाद आए फैसले में मुंबई की स्पेशल CBI कोर्ट ने सूरज पंचोली को बरी कर दिया है. कोर्ट के इस फैसले से जिया की मां राबिया को बड़ा झटका लगा है. वे CBI कोर्ट के फैसले को आगे चुनौती देंगी. ज्ञात हो, 3 जून 2013 को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाई गई थीं.

राबिया ने अदालत के फैसले पर मीडिया से कहा किउन्होंने अभी हार नहीं मानी है. राबिया ने कहा कि फाइनल जस्टिस अभी नहीं हुआ है. सबूतों की कमी की वजह से ये फैसला आया है. CBI ने अपना काम ढंग से नहीं किया. मैं अभी भी यही पूछूंगी कि मेरी बेटी की मौत कैसे हुई. ये गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी है. मैं High Court में इस फैसले को चुनौती दूंगी.

Court के फैसले के बाद सूरज पंचोली ने इंस्टा पर पहला रिएक्शन दिया है. उन्होंने लिखा- सच्चाई की हमेशा जीत होती है. कोर्ट के फैसले के बाद जरीना वहाब अपने बेटे को लेकर सिद्धि विनायक मंदिर माथा टेकने पहुंची.

जिया खान ने तीन फिल्मों से ही हासिल की शोहरत

25 साल की एक्ट्रेस Jiah Khan जिसने अभी सपनों की उड़ान भरी ही थी, उसने मौत को गले लगा लिया था. फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री के साथ ही वो सनसनी बन चुकी थी. तीन फिल्में कर जिया ने वो मुकाम हासिल कर लिया था जो कई हीरोइनें सालों की मेहनत के बाद नहीं कर पातीं. जिया ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म निशब्द से डेब्यू किया था. फिर वे हाउसफुल और गजनी में दिखीं.

3 जून  2013 को जब Jiah Khan की मौत की खबर छपी, तो फिल्मी जगत के सभी लोग शॉक रह गए थे. सोशल मीडिया पर सैलाब-सा उमड़ पड़ा था. हर कोई ये जानना चाहता था आखिर क्यों जिया ने ऐसा खतरनाक कदम उठाया.

Jiah Khan की मौत के बाद उनकी मां ने सूरज पंचोली पर गंभीर आरोप लगाए. उनका कहना था जिया की मौत के जिम्मेदार सूरज हैं. वे उनकी बेटी को डेट कर रहे थे. उन्होंने ही जिया को सुसाइड के लिए उकसाया था. लेकिन सूरज ने खुद को हमेशा निर्दोष ही बताया.

Twitter का Blue Tick रीस्टोर हुआ, तो अमिताभ ने मस्क के लिए लिखा-तू चीज बड़ी है..

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular