Thursday, July 18, 2024
HomeAutoभारत में लॉन्च की गई Kawasaki की बेहद ही दमदार और बेजोड़...

भारत में लॉन्च की गई Kawasaki की बेहद ही दमदार और बेजोड़ बाइक, जबरदस्त पावरट्रेन, इतनी होगी कीमत

WhatsApp GroupJoin

Kawasaki Ninja ZX-4RR Launched: स्टाइलिश बाइक कंपनी कावासाकी ने Ninja ZX-4RR को अपनी भारतीय वेबसाइट पर इसके हाई-स्पेक वेरिएंट को 9.10 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लिस्ट कर दिया है।

Kawasaki Ninja ZX-4RR का पावरट्रेन

Kawasaki Ninja ZX-4RR में एक लिक्विड-कूल्ड, 399cc, इनलाइन-फोर इंजन है। इस इंजन से 14,500rpm पर 77hp पॉवर और 13,000rpm पर 39Nm का टॉर्क जेनरेट होता है। RAM एयर के साथ, इसका अधिकतम पावर आउटपुट 80hp तक बढ़ जाता है।

Kawasaki Ninja ZX-4RR के फीचर्स

Ninja ZX-4RR का मेनफ्रेम स्टैंडर्ड 4R जैसा ही है, लेकिन सस्पेंशन काफी अलग है। फोर्क प्रीलोड के लिए एडजस्टेबल है और मोनोशॉक फुली एडजस्टेबल है। 4RR में एक बायडायरेक्शनल क्विकशिफ्टर भी स्टैंडर्ड तौर पर आता है, जो ZX-4R में एक वैकल्पिक एक्सट्रा फीचर है। वहीं ZX-4RR का डिज़ाइन और बॉडीवर्क 4R के समान है, यह सिग्नेचर कावासाकी रेसिंग ग्रीन कलर स्कीम में है। इलेक्ट्रॉनिक्स सूट को दोनों छोटी क्षमता वाले ZX मॉडल के बीच शेयर किया गया है और इसमें 4 राइडिंग मोड भी शामिल हैं – स्पोर्ट, रोड, रेन और राइडर। जिसके जरिए टॉगल करने से पावर मोड, ट्रैक्शन कंट्रोल और ABS इंटरवेंशन सेटिंग्स को एडजस्ट किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें – Hero Splendor अब और भी ज्यादा पॉवरफुल, शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ नया वेरिएंट

Kawasaki Ninja ZX-4RR की कीमत इस बाइक की कीमत 9.10 लाख रुपये एक्स शोरूम है। कावासाकी ZX-4RR की कीमत पहले से ही महंगी ZX-4R से भी 61,000 रुपये ज्यादा है। दोनों बाइक भारत में CBU मॉडल के रूप में आती हैं, ZX-4RR की कीमत बड़ी और भारी Z900 से सिर्फ 28,000 रुपये कम है। वहीं ZX-4RR का कोई सीधा मुकाबला नहीं है, लेकिन ट्रायम्फ डेटोना 660 से इसकी तुलना कर सकते हैं, जिसे ट्रायम्फ की भारतीय वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, लेकिन यह अभी बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं है।

यह भी पढ़ें – Mahindra Scorpio N : महिंद्रा ने दिया झटका, कार के दाम बढ़ाए, अब चुकाने होंगे इतने पैसे

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular