Kia ने फेसलिफ्ट सॉनेट कीमतों का खुलासा कर दिया, जानिए कैसी है ये एसयूवी

Admin

Kia Sonet

Share this

Kia Sonet facelift 2024: वाहन कंपनी किआ ने अपने फेसलिफ्ट सॉनेट की कीमतों का खुलासा कर दिया है।  यहां हम इसमें किए गए अपडेट के बारे में जानेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार नई 2024 सॉनेट अधिक फीचर्स के साथ विजुअल ट्विक्स के बारे में भी है, जो हमेशा इस सब कॉम्पैक्ट एसयूवी (SUV) के लिए मेन यूएसपी (USP) रही है। नई सोनेट फेसलिफ्ट की शुरुआती Ex-Showroom कीमत 7.99 लाख रुपये है। इसे 3 इंजन ऑप्शन (डीजल रेंज 9.7 लाख रु. से शुरू होती है) में प्रस्तुत किया गया है। पेट्रोल में GT लाइन और एक्स-लाइन (X-Line) वेरिएंट की कीमत 14.50 और 14.69 लाख रुपये, वहीं डीजल वेरिएंट की Ex-Showroom कीमत 15.50 और 15.69 लाख रुपये है।

इसे भी पढ़ें  क्या आप जानते हैं, Steering Wheel गाड़ियों के बीच में क्यों नहीं होते?

लुक व फीचर्स

Kia की नई Sonet में जो चेंज हुए हैं वे इसके लुक और फीचर्स में है। लुक अब सेल्टोस या ग्लोबल किआ लुक के जैसा है। इसमें L-शेप के हेडलैंप/डीआरएल के साथ-साथ एक फिर से डिजाइन किया हुआ बंपर मिलता है। इसके अलावा पीछे की स्टाइलिंग में एक भी एक बड़ा परिवर्तन हुआ है, जिसमें लाइट बार के साथ वर्टिकल लैंप (Vertical Lamp) देखने को मिलती है। 

केबिन

Kia Sonet के केबिन की बात करें तो, सोनेट अब अपने सेगमेंट में सबसे बेहतर फीचर्स से लैस है और एक हाई लेवल पर मुकाबला करने में सक्षम है। साथ ही इसमें एक नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और अपडेटेड डैशबोर्ड कई ट्रिम ऑप्शन में बड़े परिवर्तन देखने को मिलते हैं। डिजिटल डिस्प्ले (Digital Display) अब प्रीमियम है। अब आप ड्राइव मोड के साथ Layout भी बदल सकते हैं, जबकि टचस्क्रीन में अब नया इंफोटेनमेंट सिस्टम (Infotainment System) भी है। इसके अलावा इसमें 360 डिग्री कैमरा, पावर्ड ड्राइवर सीट, ADAS लेवल 1, एम्बिएंट लाइटिंग, पहले की तरह बोस ऑडियो, सनरूफ, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी आदि शामिल हैं। कैमरा स्लीक और अच्छे डिस्प्ले के साथ है।

इसे भी पढ़ें  भारत में लॉन्च हो सकती है Kia Clavis EV, इन कारों से होगा मुकाबला

इसे भी पढ़ें – CSR 752:  मार्केट में हुई धांसू इलेक्ट्रिक बाइक की एंट्री, खरीदने के लिए हो जाएं तैयार, फ्यूल टैंक के अंदर रख सकेंगे हेलमेट


Share this