Sunday, May 19, 2024
HomeAstrologyअंक ज्योतिष के अनुसार जानें अपना आज का लकी नंबर और शुभ...

अंक ज्योतिष के अनुसार जानें अपना आज का लकी नंबर और शुभ कलर, पढ़ें Ank Jyotish

अंक ज्योतिष 4 जून 2023: ज्योतिष गणना में किसी भी जातक का मूलांक उसकी जन्म तारीख के योग से निकाला जाता है। उदाहरण के आधार पर इसे समझने का प्रयत्न करते हैं। जैसे  किसी जातक का जन्म 27 अगस्त को हुआ है तो उसकी जन्म तारीख के अंकों का योग 2+7=9 होता है। यानी 9 उस जातक का मूलांक होगा। इसी तरह यदि किसी जातक का जन्म 10 तारीख को हुआ है तो 1+0= 1 होगा। (Today Numerology 4 June 2023 Sunday )

अंक – 1

मूलांक 1 वालों को आज अपने से वरिष्ठ लोगों की ओर से सहयोग ओर बेहतर चीजें जानने को मिल सकती हैं। (Ank Jyotish 4 June 2023) इस दौरान नौकरीपेशा लोगों के कुछ पुराने अधूरे काम पूरे हो सकते हैं।

लकी नंबर – 4

शुभ कलर – रेड

अंक – 2

मूलांक 2 वाले जातक आज अपना अधिक समय परिवार के साथ बिताएंगे। (Ank Jyotish 4 June 2023) आप के आस पास के लोग कुछ नई चीजों को करेंगे। हो सकता है कि आज आप खुद के लिए शायद समय न निकाल पाएं।

लकी नंबर – 9

शुभ कलर – नारंगी

अंक – 3

मूलांक 3 वाले जातकों की किसी बात को लेकर अपने दोस्त से बहस हो सकती है। (Ank Jyotish 4 June 2023)आज आपका मूड अपने भाई बहनों के साथ समय बीताने से थोड़ा ठीक होगा।

लकी नंबर – 7

शुभ कलर – ब्लू

अंक – 4

लांक 4 वाले जातकों का मूड आज खराब हो सकता है। पैसों के मामले में किसी से उधार लेने के लिए आज दिन ज्यादा बेहतर नहीं है। (Ank Jyotish 4 June 2023)

लकी नंबर – 1

शुभ कलर – ग्रे

 

Numerology

 

अंक – 5

मूलांक 5 वाले जातकों को कामकाज के सिलसिले में अपने बॉस से सहायता मिलेगी। ऐसे में कुछ दूसरे लोगों को कुछ परेशानी हो सकती है। फैमली में किसी के लिए जरुरी जीचों की लिस्ट बनाने का दिन है। (Ank Jyotish 4 June 2023)

लकी नंबर – 2

शुभ कलर – महरून

अंक – 6

मूलांक 6 वाले जातक फिलहाल, अपने लव लाइफ को लेकर ज्यादा बैचेन न हो तो ही अच्छा रहेगा।(Ank Jyotish 4 June 2023) अभी आपको कुछ लोगों की ओर से सुनने को भी मिल सकता है।

लकी नंबर – 5
शुभ कलर – ऑरेंजअंक – 7

मूलांक 7 वालों के सामने आज प्रोपर्टी के काम को लेकर कुछ आवश्यक लीगल मुद्दे जरूरी विषय के रुप में सामने आ सकते हैं। (Ank Jyotish 4 June 2023) जीवन साथी का सहयोग आपको अपने अधूरे कामों को पूरा करने में मदद करेगा।

लकी नंबर – 6
शुभ कलर – ग्रीन

अंक – 8

मूलांक 8 वाले जातकों को आज भाई बहनों के साथ कुछ वाद विवाद होने से परेशानी अधिक हो सकती है। (Ank Jyotish 4 June 2023) आपकी बात को नहीं सुनने के कारण आप बेचैन अधिक होंगे।

लकी नंबर – 8

शुभ कलर – पीला

अंक – 9

मूलांक 9 वालों पर काम का दबाव काफी परेशानी देने वाला रहेगा। (Ank Jyotish 4 June 2023) आपको थोड़ा रिलैक्स होने की जरूरत है। आपको माता की ओर से प्रेम व सहयोग मिलेगा। (Today Numerology 4 June 2023 Sunday )

लकी नंबर – 3

शुभ कलर – नेवी ब्लू

Weekly Horoscope : नया सप्ताह इन राशियों के जीवन में लाएगा उमंग, खुशियां (राशिफल 29 मई से 4 जून)

Facebook

Twitter

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular