Tuesday, May 21, 2024
HomeChhattisgarhदीवार पर प्रेमी का मैसेज-मेरी जान अब लौट कर नहीं आऊंगा, बस...

दीवार पर प्रेमी का मैसेज-मेरी जान अब लौट कर नहीं आऊंगा, बस खुश रहना

सरगुजा जिले में एक युवक ने दीवार पर अपने प्रेमिका के लिए मैसेज लिखने के बाद फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया । प्रेमी ने लिखा- – ‘जाओ मेरी जान अब लौट कर नहीं आऊंगा, बस खुश रहना।’ गांधी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत इस मामले में पुलिस ने उक्त सुसाइड नोट की जांच शुरू कर दी है। बताया गया है कि मृतक का नाम पंकज टोप्पो (23 वर्ष) है।

जानकारी के अनुसार, जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सरडीह का रहने वाला पंकज टोप्पो 5 दिन पहले ही अपने दूर के मामा जीतन बघेल  के साथ मजदूरी की तलाश में अंबिकापुर आया था। जीतन बघेल बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम भागवतपुर का निवासी है और पिछले डेढ़ साल से अंबिकापुर में रहकर मजदूरी करता है।

हफ्ते भर पहले जीतन अपने घर गया था। इस दौरान उसका भांजा पंकज टोप्पो  भी उसके गांव भागवतपुर पहुंचा हुआ था। पंकज ने जीतन से कहा, वह भी उसके साथ अंबिकापुर में काम करना चाहता है। फिर दोनों गांव से शहर आ गए। मामा जीतन अंबिकापुर के गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुभाषनगर में एक मकान में किराए से रहता है। जहां वह अपने भांजे पंकज को भी लेकर आ गया।

इसी बीच जीतन 1 मई को ग्राम सरडीह में शादी में शामिल होने के लिए गया था, जब वह  3 मई की शाम करीब 5 बजे वह अपनी पत्नी बसंती के साथ सुभाषनगर स्थित किराए के मकान में पहुंचा, तो दरवाजा भीतर से बंद था। आवाज देने और मोबाइल पर कॉल करने के बाद भी भांजे पंकज ने दरवाजा नहीं खोला। तब इसकी जानकारी उसने मकान मालिक दुलाल मंडल को दी। दरवाजा तोड़ा गया तब पंकज का शव साड़ी से फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई।

मांग भरने के बाद दूल्हे की मौत, बेसुध हुई दुल्हन

छत्तीसगढ़ में सरकारी पदों पर होगी बंपर भर्ती, आरक्षण पर SC के फैसले के बाद सीएम बघेल ने हाईलेवल मीटिंग

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular