Friday, July 12, 2024
HomeAutoMahindra XUV 3XO की बुकिंग आज से शुरू, इस दिन होगी डिलीवरी,...

Mahindra XUV 3XO की बुकिंग आज से शुरू, इस दिन होगी डिलीवरी, कीमत 7.49 लाख रुपए से शुरू

WhatsApp GroupJoin

Mahindra XUV 3XO को हाल ही में इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है। Mahindra की ये कार एक बजट-फ्रेंडली कॉम्पैक्ट SUV है। इस कार की ऑफिशियल बुकिंग आज बुधवार 15 मई से शुरू की जा रही है। वहीं कंपनी 26 मई से इस कार की डिलीवरी करना भी शुरू कर देगी।

जानें Mahindra XUV 3XO की बुकिंग प्राइस?

Mahindra XUV 3XO मार्केट में पहले से मौजूद गाड़ियों टाटा नेक्सन, मारुति सुजुकी ब्रेजा, हुंडई वेन्यू और किआ सोनेट को टक्कर दे रही है. । ऑफिशियल डीलरशिप के जरिए इस कार की बुकिंग की जा सकती है। Mahindra XUV 3XO की बुकिंग प्राइस को 21000 रुपये रखा गया है। इस एसयूवी की कीमत 7.49 लाख रुपये से शुरू है जो 15.49 लाख रुपये तक जाती है।

Mahindra XUV 3XO के खास फीचर्स

Mahindra XUV 3XO अपडेटेड डिजाइन के साथ मार्केट में आई है। इस कार में मैकेनिकली तो चेंज नहीं करते हुए इस कार को पावरट्रेन Mahindra XUV300 की तरह ही रखा गया है। इस SUV की फ्रंट प्रोफाइल में बदलाव किया गया है। कार के फ्रंट में न्यू डिजाइन प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स और इनवर्टेड एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स के साथ रीवैम्प्ड रेडिएटर ग्रिल को जोड़ा गया है।

Mahindra XUV 3XO

XUV 3XO के इंटीरियर में किया बदलाव

Mahindra XUV 3XO के इंटीरियर में कई बदलाव किए गए हैं। इस कार में डुअल-पेन पैनोरैमिल सनरूफ के साथ इस कार के लोअर वेरिएंट में सिंगल-पेन सनरूफ दिया गया है। Mahindra की इस कार में लेवल-2 ADAS, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल का फीचर मिलेगा।

Mahindra XUV 3XO पेट्रोल और डीजल ऑप्शन के साथ मार्केट में आई है। इस कार के ट्रांसमिशन में मैनुअल और AMT यूनिट्स दोनों को जोड़ने का ऑप्शन मौजूद है।

Mahindra XUV 3XO

Mahindra XUV 3XO पावरट्रेन

Mahindra XUV 3XO का पावरट्रेन XUV300 की तरह है। Mahindra की नई कार के इंजन में 3 वेरिएंट शामिल हैं। इस कार में 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन का ऑप्शन मिलेगा, जिससे 109 bhp की पावर मिलती है और 200 Nm की टॉर्क जेनेरेट होती है। वहीं Mahindra की इस कार में 1.2-लीटर TGDi का इंजन भी मिलता, जिससे 129 bhp की पावर जेनेरेट होती है और 230 Nm का टॉर्क मिलता है। 

इन दोनों इंजन के साथ में मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमेटिक गियर बॉक्स का ऑप्शन भी मिलेगा। वहीं 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के ऑप्शन के साथ ही आ रहा है। कार में 1.5-लीटर के डीजल इंजन का ऑप्शन भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ें – Maruti Suzuki की नई जेनरेशन कार लॉन्च होने के बाद अब बुकिंग में मचा रही धूम, जल्द शुरू होगी डिलीवरी

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular