Thursday, July 18, 2024
HomeAutoMahindra XUV 3XO के इंटीरियर का टीजर सामने आया, इस दिन होगी...

Mahindra XUV 3XO के इंटीरियर का टीजर सामने आया, इस दिन होगी लॉन्च, मिलेंगे ढेर सारे फीचर्स

WhatsApp GroupJoin

Mahindra XUV 3XO Interior Teaser: महिंद्रा ने अपकमिंग XUV300 फेसलिफ्ट के नए नाम XUV 3XO की घोषणा की है। इसके साथ ही कंपनी ने हेडलैम्प और टेललाइट डिजाइन का खुलासा करते हुए टीजर इमेज का पहला सेट भी जारी किया। वहीं एक नया नया टीजर सामने आया है, जिससे SUV के इंटीरियर का पता चलता है।

Mahindra XUV 3XO  इंटीरियर

आने वाली Mahindra XUV 3XO, अपने पिछले मॉडल के उलट, यह ढेर सारे फीचर्स से लैस होने वाली है। जैसा कि इमेज में देखा जा सकता है, इस मॉडल को सेगमेंट में पहली बार डुअल-पैन पैनोरमिक सनरूफ मिलने वाला है। वहीं, डैशबोर्ड में भी XUV400 के समान एक नया ट्रीटमेंट मिलता है। Mahindra XUV 3XO में एक फ्री-स्टैंडिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, नया स्टीयरिंग व्हील, री डिजाइंड HVAC पैनल, एसी वेंट और अपडेटेड गियर लीवर के साथ एक नया सेंटर कंसोल दिया गया है।

Mahindra XUV 3XO बाहरी डिजाइन

Mahindra XUV 3XO की बाहरी डिजाइन की बात करें तो, XUV 3XO में उल्टे C-आकार के LED DRLs और डुअल-प्रोजेक्टर स्प्लिट हेडलैम्प के साथ फ्रंट फ़ेशिया के लिए एक न्यू डिज़ाइन देखने को मिलेगा। बैकसाइड, मॉडल में नई ‘XUV 3XO’ बैजिंग के साथ बड़ी कनेक्टेड LED टेललाइट्स के साथ एक ट्वीक्ड प्रोफ़ाइल मिलेगी।

Mahindra XUV 3XO इंजन 

नए मॉडल में पहले की तरह 1.5-लीटर डीजल और 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल मोटर सहित समान पावरट्रेन ऑप्शन जारी रहने की संभावना है, जो मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से लैस है। इसके लॉन्च के बाद इसका सेगमेंट में टाटा नेक्सन, किआ सोनेट, हुंडई वेन्यू, निसान मैग्नाइट, मारुति ब्रेज़ा और रेनॉ किगर से जारी रहेगा।

Force की ये एसयूवी Mahindra Thar 5-Door की उड़ाएगी होश, जानें इसकी कीमत और कब होगी लॉन्च

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular