Wednesday, April 24, 2024
HomeAutoनेक्सन, ब्रेजा को पटखनी देगी Mahindra की अपडेटेड SUV, टेस्टिंग के दौरान...

नेक्सन, ब्रेजा को पटखनी देगी Mahindra की अपडेटेड SUV, टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट

Mahindra XUV300 Facelift Launch: महिंद्रा बीते से अपने XUV300 के मिड-लाइफ अपडेटेड वर्जन की टेस्टिंग में जुटी है। इसके कई बार स्पाई शॉट्स सामने आ चुके हैं, जिससे इस सब-फोर-मीटर SUV की मुख्य डिटेल्स का पता चलता है। अब, इस अपडेटेड मॉडल की लॉन्च टाइमलाइन की डिटेल सामने आई है।

Updated Mahindra XUV300 Facelift – कब हो सकती है लॉन्च

Mahindra अगले वित्तीय वर्ष की पहली तिमाही में देश में XUV300 फेसलिफ्ट की कीमतों की घोषणा करेगी। हाल ही में Mahindra के XUV300 के मौजूदा मॉडल के लिए बुकिंग बंद होने की जानकारी सामने आई थी। बीते महीने, कंपनी ने पुष्टि की थी कि अपडेटेड मॉडल के लिए जगह बनाने के लिए मौजूदा मॉडल का उत्पादन कम किया गया है।

Updated Mahindra XUV300 Facelift क्या होगा बदलाव

2024 XUV300 कई बार टेस्टिंग के दौरान देखी जा चुकी है, इसमें नए फ्रंट और रियर बंपर, एक अपडेटेड हेडलैंप सेटअप, नए एलईडी टेललाइट्स, टेलगेट पर एलईडी लाइट बार और नए अलॉय व्हील्स का एक सेट मिलने की उम्मीद है। इसके इंटीरियर मे एक बड़ा टचस्क्रीन सिस्टम, नया फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील और एक नया गियर लीवर मिलने की संभावना है।

इसके अलावा Updated Mahindra XUV300 Facelift में एक ADAS सुइट भी ऑफर किया जा सकता है। वैसे, इंजन और ट्रांसमिशन ऑप्शंस में कोई बदलाव मिलने की संभावना नहीं है। इसमें तीन इंजन विकल्प मिलते हैं, जिनमें दो पेट्रोल और एक डीजल इंजन शामिल हैं।

Updated Mahindra XUV300 Facelift में एक 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल यूनिट (110 पीएस / 200 एनएम), एक 1.5-लीटर डीजल इंजन (117 पीएस / 300 एनएम) और एक टीजीडीआई 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन (130 पीएस/250 एनएम) शामिल है। ये सभी इंजन 6-स्पीड मैनुअल से जुड़े हैं, जबकि डीजल इंजन और टर्बो-पेट्रोल में 6-स्पीड AMT विकल्प भी मिलता है।

Updated Mahindra XUV300 Facelift किससे होगा मुकाबला

New Mahindra XUV300 का भारतीय बाजार में पूर्व की तरह ही टाटा नेक्सन, हुंडई वेन्यू, मारुति सुजुकी ब्रेज़ा, निसान मैग्नाइट और किआ सॉनेट से होता रहेगा। जिसमें ब्रेजा और मैग्नाइट केवल पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध हैं, जबकि अन्य सभी मॉडल्स डीजल और पेट्रोल दोनों विकल्पों में उपलब्ध है, वहीं नेक्सन का इलेक्ट्रिक वर्जन भी बाजार में मौजूद है।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular