Thursday, April 18, 2024
HomeChhattisgarhछत्तीसगढ़-तेलंगाना सीमा पर नक्सली मुठभेड़, हथियार बरामद

छत्तीसगढ़-तेलंगाना सीमा पर नक्सली मुठभेड़, हथियार बरामद

नक्सली मुठभेड़: छत्‍तीसगढ़ और तेलंगाना की सीमा पर पुलिस और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़ की जानकारी मिल रही है। इस संबंध मे मिल रही खबर के अनुसार यह मुठभेड़ तेलंगाना के चरला थाना क्षेत्र के पुट्टापडू वन क्षेत्र में चल रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस मुठभेड़ में एक नक्‍सली भी ढेर हो गया। नक्‍सली के पास से एक SLR हथियार भी बरामद किया गया है।

वहीं शनिवार को सुकमा जिले के चिंतलनार थानाक्षेत्र के तोड़ामरका इलाके में सुरक्षा बलों द्वारा सर्चिंग के दौरान दो IED बरामद की गई। ये IED जवानों को नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से लगाई गई थी। दोनों IED को मौके पर ही डिफ्यूज किया गया।

Naxalites Encounter: एनकाउंटर में 38 लाख के 3 इनामी नक्सली मारे गए

Police के मुताबिक जिले के चिंतलनार थानाक्षेत्र में तोड़ामरका से कोबरा व एलमागुंडा से STF व जिला बल की संयुक्त टीम सर्चिंग के लिए रवाना हुई थी। नदी-नाला पार कर जवान मुरकराज कोंडा पहाड़ी के पास दो IED बरामद की गई। ये IED नक्सलियो द्वारा जवानों को नुकसान पहुंचाने के को लेकर लगाई गई थी। जवानों की सूझबूझ के कारण बड़ी घटना टल गई। 206 कोबरा की BDS (बम निरोधक दस्ता ) टीम ने मौके पर ही बम को डिफ्यूज कर दिया।

मणिपुर हिंसा: कर्फ्यू में 3 घंटे की ढील, सेना की तैनाती के बाद स्थिति नियंत्रित

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular