Wednesday, April 24, 2024
HomeAutoMaruti ने खोला डिस्काउंट का पिटारा, यहां जानें फ्रोंक्स पर मिलने वाले...

Maruti ने खोला डिस्काउंट का पिटारा, यहां जानें फ्रोंक्स पर मिलने वाले ऑफर के बारे में

Maruti Suzuki देश की प्रमुख कार कंपनी है। लोग Maruti के कारों के दीवाने है। ग्राहकों को आकर्षित करनी कंपनी अपने प्रोडक्ट पर डिस्काउंट भी ऑफर करती है। ऐसा ही धांसू ऑफर कंपनी ने एरिना और नेक्सा प्रोडक्ट लाइनअप पर दिया है।  जिसमें नकद छूट, एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट छूट और एक्सेसरी ऑफर मिल रहे हैं, और ये ऑफर इस महीने तक ही लागू रहेंगे।

जानिए कितना मिलेगा डिस्काउंट?

यहां हम आपको Maruti सुजुकी की कार फ्रोंक्स पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बताएंगे। मार्च में फ्रोंक्स के टर्बो-पेट्रोल वेरिएंट पर सबसे ज्यादा 77,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं फ्रोंक्स वेलोसिटी एडिशन पर 60,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस के रूप में 10,000 रुपये और कॉर्पोरेट छूट, 7,000 रुपये की मिलेगी।

इधर नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन के साथ आने वाले वेरिएंट पर 10,000 रुपये की नगद छूट दी जा रही है। 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 7,000 रुपये कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिलेगा।

Maruti फ्रोंक्स पॉवरट्रेन

Maruti फ्रोंक्स कंपनी की बलेनो पर बेस्ड SUV है, जो दो पावरट्रेन ऑप्शंस में आता है। जिसमें 1.2-लीटर, 4-सिलेंडर, NA पेट्रोल इंजन और एक 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर, टर्बो-पेट्रोल इंजन शामिल है। यह इंजन क्रमशः 89bhp पॉवर और 113Nm टॉर्क, जबकि टर्बो इंजन 99bhp पॉवर और 148Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। ट्रांसमिशन ऑप्शंस की बात करें तो 5-स्पीड मैनुअल, AMT और 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमेटिक शामिल हैं।

Maruti फ्रोंक्स फीचर्स 

Maruti फ्रोंक्स के प्रमुख फीचर्स में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 9 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, हेड-अप डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल और ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल शामिल हैं। इसके अलावा फ्रोंक्स में सेफ्टी फीचर्स के तौर पर 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी), हिल-होल्ड असिस्ट, एक 360-डिग्री कैमरा, ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर और ईबीडी के साथ एबीएस मिलता है।

इनसे है मुकाबला

Maruti फ्रोंक्स का मुकाबला Tata पंच और Hyundai एक्सटर जैसी कारों से होता है। दोनों में ही एक 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है और दोनों में मैनुअल के साथ AMT का ऑप्शन मिलता है। ये दोनों कारें सीएनजी के ऑप्शन के साथ भी उपलब्ध है। हुंडई एक्सटर और टाटा पंच दोनों की एक्स शोरूम कीमतें 6 लाख रुपये से प्रारंभ होती है।

Must Read-

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular