Wednesday, April 24, 2024
HomeAutoToyota के होश उड़ाने MG अपनी प्रीमियम सेडान भारत में पेश करेगी,...

Toyota के होश उड़ाने MG अपनी प्रीमियम सेडान भारत में पेश करेगी, 360 डिग्री कैमरा के साथ मिलेंगे कमाल के फीचर्स और शानदार इंटीरियर

MG 5 Sedan: एमजी मोटर इस महीने यानी मार्च की 20 तारीख को अपनी MG 5 प्रीमियम सेडान को पेश कर सकती है। इसके अलावा भारत के बाजार के लिए अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स का भी खुलासा कर सकती है। एमजी5 एक बड़ी सेडान होने के साथ ही प्रीमियम सेगमेंट में आती है और Toyota कोरोला और Skoda ऑक्टेविया-सेगमेंट की कंप्टीटर्स हैं जो अब भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं हैं। हालांकि एमजी 5 स्लोप टाइप रियर स्टाइल और कूपे जैसे रेशियो के साथ शार्प और काफी शानदार दिखती है। 

MG 5 सेडान के इंटीरियर और फीचर्स 

MG 5 सेडान में सामने की तरफ बड़ी ग्रिल के साथ एंगुलर लुक है। इसकी स्टाइलिंग CLA जैसी कॉम्पैक्ट लग्जरी सेडान की तरह है, इसमें 401 लीटर बूट क्षमता के साथ बड़ा स्पेस मिलता है। CVT और डुअल क्लच ट्रांसमिशन के साथ एक 1.5 लीटर टर्बो और एक नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन हैं। इसके 360 डिग्री कैमरा, सनरूफ, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और बहुत सारे अन्य एलिमेंट्स काफी हाई क्वालिटी के हैं। इसमें लेदर अपहोल्स्ट्री है और बैकसाइड की सीट पर अच्छी और बड़ी जगह है।

लाएगी कई कारें

MG 5 भारत के लिए एक दमदार और शानदार कार हो सकती है, लेकिन एमजी ने इसके आने की पुष्टि नहीं की है। हालांकि, इस महीने की 20 तारीख को इसके प्रदर्शन के समय ज्यादा जानकारी सामने आ सकती है। JSW के साथ, एमजी मोटर प्रोडक्ट्स की एक रेंज लाएगी और अपने इलेक्ट्रिक पोर्टफोलियो को बढ़ाने के साथ-साथ अपनी रेंज को बढ़ाने के लिए एक अग्रेसिव स्ट्रैटजी तैयार कर सकती है। दोनों कंपनियों के बीच समझौते के अनुसार, JSW की भारतीय ज्वाइंट वेंचर ऑपरेशन में 35 प्रतिशत हिस्सेदारी है, जबकि SAIC के ग्लोबल पोर्टफोलियो का उपयोग MG नई कारों के साथ अपनी भारतीय रेंज का विस्तार करने के लिए करेगी। जहां मार्केट में सेडान की बिक्री कम हो रही है, वहीं एमजी 5 कंपनी की प्रीमियम कार रेंज में इजाफा करते हुए बेहतरीन परफॉर्मेंस कर सकती है।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular