Sunday, May 19, 2024
HomeDeshमच्छर मारने वाली कॉइल से लगी आग, 6 लोगों की दम घुटने...

मच्छर मारने वाली कॉइल से लगी आग, 6 लोगों की दम घुटने से मौत

Delhi में बड़ी घटना सामने आई है। यहां मच्छर मारने वाली कॉइल जलाकर सोने से दुर्घटना हो गई. यहां एक ही परिवार के छह लोगों की दम घुटने से मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक शास्त्री पार्क इलाके में एक परिवार कॉइल जलाकर सो रहा था. तभी कॉइल किसी समय रात में एक गद्दे पर गिर गई, जिससे पूरे कमरे में धुआं फैल गया और वहां सो रहे 6 लोगों की मौत  हो गई. वहीं दो सदस्यों की हालत गंभीर बताई जा रही है. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

Police ने बताया सुबह करीब 9 बजे थाना शास्त्री पार्क में पीसीआर कॉल आई कि शास्त्री पार्क में मच्छी मार्केट में एक घर में आग लग गई है. Police मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. उन्होंने बताया कि घटना में  9 लोग घायल हुए थे. Police ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने अपनी प्राथमिक जांच में पाया कि जलती हुई मच्छर मारने वाली कॉइल रात में किसी समय एक गद्दे के ऊपर गिर गई थी, जिससे जहरीले धुआं पूरे कमरे में फैला गया और वहां सो रहे लोग बेहोश हो गए. बाद में दम घुटने से उनकी मौत हो गई. फिलहाल मामले की जांच जारी है. वहीं फायर ब्रिगेड को भी घटना की सूचना दी गई.

Police ने बताया कि इस घटना में जलने और दम घुटने से 6 लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में 4 पुरुष, 1 महिला और 1 डेढ़ साल का बच्चा है. वहीं आग से बुरी तरह झुलसे 2 लोगों का इलाज चल रहा है. झुलसे लोगों में एक 15 साल की लड़की और एक 45 साल का पुरुष है. इसके अलावा करीब 22 साल के एक युवक को प्राइमरी उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

छत्तीसगढ़ : बाराती बस और ट्रक के बीच टक्कर में 1 की मौत 42 घायल

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular