Wednesday, April 24, 2024
HomeTechnologyMotorola Edge 50 Pro Launch in India Update: मोटोरोला भारत में लॉन्च...

Motorola Edge 50 Pro Launch in India Update: मोटोरोला भारत में लॉन्च करेगा AI बेस्ड Premium स्मार्टफोन, Best कैमरा क्वालिटी, जानिए संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Motorola Edge 50 Pro Launch in India Update: मोटोरोला भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। यह मोटोरोला का एक Premium स्मार्टफोन होगा। इस फोन का नाम Motorola Edge 50 Pro होगा, जो अपने पिछले फोन Motorola Edge 40 Pro का अपग्रेड वर्ज़न होगा। इस फोन की लॉन्च डेट अब कंफर्म हो गई है। इस फोन की सबसे खास बात है कि यह AI Features बेस्ड होगा, जो जल्द ल है। आइए हम आपको इस फोन के बारे में बताते हैं। 

Motorola Edge 50 Pro Launch in India Update

हालांकि, कंपनी ने अभी तक अपने इस फोन के बारे में आधिकारिक तौर पर किसी भी स्पेसिफिकेशन्स का ऐलान नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर इस फोन के बारे में कई लीक रिपोर्ट्स पिछले कई हफ्तों से चल रही है, जिसके जरिए हमें इस फोन के साथ आने वाले कुछ संभावित स्पेसिफिकेशन्स का पता चलता है।

165Hz कर्व्ड डिस्प्ले

Motorola Edge 50 Pro फोन में 6।7 इंच की कर्व्ड OLED डिस्प्ले हो सकती है, जो एक हाई पीक ब्राइटनेस और 165Hz के एक हाई रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। इस फोन में प्रोसेसर के लिए Qualcomn Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट का इस्तेमाल किए जाने की संभावना है, जो कि एक लेटेस्ट और Powerful चिप है।

यदि फोन में यही चिपसेट होता है तो यूज़र्स इस फोन में कई घंटों तक Genshin Impact जैसे हेवी लोड और ग्राफिक्स वाले वीडियो गेम को भी बेहद आसानी से खेल पाएंगे। हालांकि, इस फोन में ग्राफिक्स के लिए किस GPU का इस्तेमाल किया जाएगा, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। (Motorola Edge 50 Pro Launch in India Update)

50W फास्ट चार्जिंग

इस फोन में एक शानदार प्रोसेसर के साथ 4500mAh की बैटरी दी जाने की उम्मीद है, जो 125W वायर्ड और 50W वायरलैस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। (Motorola Edge 50 Pro Launch in India Update) ऐसे में वीडियो गेमर्स के लिए काफी खुशी की बात है क्योंकि वो पॉवरफुल प्रोसेस के साथ घंटों तक गेम तो खेल ही सकते हैं, साथ ही चार्ज कम या खत्म होने पर भी 50W की फास्ट चार्जिंग स्पीड से वीडियो गेम खेलते हुए फोन को चार्ज भी कर पाएंगे।

जानदार कैमरा सेटअप भी

Motorola Edge 50 Pro फोन के कैमरा सेटअप के बारे में अभी तक कोई पुख्ता लीक रिपोर्ट भी नहीं आई है, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फोन के पिछले हिस्से में एक LED फ्लैशलाइट के साथ 3 कैमरों का सेटअप होगा। इस सेटअप का मेन कैमरा 50MP के OIS सेंसर्स के साथ आ सकता है, जबकि दूसरा और तीसरा कैमरा अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और टेलीफोटो लेंस से लैस हो सकते हैं।

स्मार्टफोन के अगले हिस्से में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है, वहीं यह फोन Android 14 पर बेस्ड लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। (Motorola Edge 50 Pro Launch in India Update)

सब्सक्राइब करें टेलीग्राम चैनल – क्लिक करें

गा AI बेस्ड Premium स्मार्टफोन, Best कैमरा क्वालिटी, जानिए संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular