Friday, July 12, 2024
HomeTechnologyMotorola Upcoming New Smartphones: मार्केट में धमाका करेंगे मोटोरोला के दो फोन,...

Motorola Upcoming New Smartphones: मार्केट में धमाका करेंगे मोटोरोला के दो फोन, फीचर्स भी दमदार, डिटेल्स लीक

WhatsApp GroupJoin

Motorola Upcoming New Smartphones: मोटोरोला लगातार नए स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रही है। पिछले दिनों कंपनी ने Motorola Edge 50 Pro लॉन्च किया था, इसके बाद अब जल्द ही मोटोरोला के दो नये शानदार फोन मार्केट में आने वाले है। इसमें से पहला अपकमिंग फोन Motorola Edge 50 Ultra और दूसरा फोन Motorola G64 5G है। हालांकि कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन की लॉन्च डेट अभी कन्फर्म नहीं की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Motorola G64 5G स्मार्ट फोन को गीकबेंच के सिंगल कोर टेस्ट में 1026 प्वॉइंट तो वहीं मल्टी कोर टेस्ट में 2458 प्वॉइंट हासिल हुए हैं। गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक, ये फोन 12जीबी रैम से लैस होने वाला है और इसमें आपको एंड्रॉयड 14 Os मिलेगा। इससे पहले एक अन्य लीक डिटेल्स भी सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि यह फोन ब्लू और ग्रीन दो कलर ऑप्शन में आ सकता है। टिप्स्टर Evan Bass ने फोन को लेकर कुछ लीक डिटेल्स शेयर की, जिसमें जानकारी दी गई है कि फोन का डिस्प्ले सेंटर पंच होल डिजाइन वाला है तो फोटोग्राफी के लिए कंपनी इसमें 50 MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देने वाली है। 

जानें कैसा होगा मोटोरोला का नया फोन

कंपनी दूसरा फोन मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा है, जिसे गीकबेंच ने सिंगल-कोर टेस्ट में 1947 और मल्टी कोर टेस्ट में 5149 प्वॉइंट दिए हैं। यह फोन अड्रीनो 735 GPU वाले ऑक्टा-कोर चिपसेट के साथ आने वाला है।  एंड्रॉइड हेडलाइंस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा 3 कलर ऑप्शन्स में मार्केट में आ सकता है, जिसमें बेज, ब्लैक और पीच कलर शामिल हैं। वहीं कुछ मार्केट्स में स्मार्टफोन को मोटो एक्स 50 अल्ट्रा नाम से लॉन्च किया जा सकता है। 

वैसे पिछले दिनों कंपनी ने Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन को मिड रेंज सेगमेंट में लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 31,999 रुपये से शुरू होती है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 4,500mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन Luxe Lavender, Black Beauty और Moonlight Pearl कलर में मौजूद है। 

इसे भी पढ़ें – Google Cloud Next 2024: गूगल के वर्कस्पेस में बड़े बदलाव, Vids सहित कई AI बेस्ड फीचर्स लॉन्च

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular