Sunday, May 19, 2024
HomeEntertainmentमूवी रिव्यूअर संतोष वारके की थिएटर के बाहर पब्लिक ने कर दी...

मूवी रिव्यूअर संतोष वारके की थिएटर के बाहर पब्लिक ने कर दी पिटाई, फिल्म का रिव्यू करने पहुंचे थे, बुरे फंसे

मूवी रिव्यूअर संतोष वारके : साउथ के मूवी रिव्यूअर संतोष वारके की थिएटर के बाहर पिटाई हो गई। संतोष हाल ही में रिलीज हुई मलयालम फिल्म ‘विदिन सेकंड्स’ का रिव्यू करने कोच्चि स्थित एक थिएटर में आए थे। यहां पब्लिक ने उनके रिव्यू पर नाराजगी जताते हुए उन्हें घेरकर उनसे मारपीट शुरू कर दी।लोगों का संतोष पर आरोप है कि वे फिल्म को बिना देखे उसके बारे में नेगेटिव रिव्यू दे रहे थे। गौरतलब है कि संतोष मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल की फिल्म ‘आरट्‌टू’ का फनी रिव्यू बनाकर चर्चा में आए।

थिएटर से बाहर निकाला

इस घटना से जुड़ा वीडियो फुटेज वायरल है जिसमें पब्लिक संतोष से मारपीट करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में संतोष पहले तो लोगों को समझाने की कोशिश करते हैं, फिर वे हाथ जोड़कर माफी मांगने लगते हैं। यहां मौजूद कई लोगों ने संतोष से मारपीट और उनके साथ धक्का-मुक्की की। बाद में उन्हें थिएटर से  निकाल दिया गया।

image-

एक्ट्रेस ने लगाए थे आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इससे पहले संतोष पर एक्ट्रेस नित्या मेनन ने भी कई गंभीर आरोप लगाए थे। नित्या का कहना था कि संतोष उन्हें और उनके पेरेंट्स को कई साल से परेशान कर रहे थे। कहा जा रहा है कि संतोष ने यह कथित बयान दिया था कि वे नित्या को पसंद करते हैं और उनसे शादी करना चाहते हैं।

मोहनलाल की फिल्म का किया था फनी रिव्यू

मूवी रिव्यूअर संतोष अपने फैंस के बीच ‘अराटानन’ के नाम से जाने जाते हैं। बीते साल रिलीज हुई मोहनलाल की फिल्म ‘आरट्‌टू’ का फनी रिव्यू बनाकर वे चर्चा में आ गए थे। संतोष को साउथ के कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म रिव्यूअर के तौर पर भी पहचाना जाता है।

Anupama Update : शादी की खुशियों में झूमेगा शाह-कपाड़िया परिवार, काव्या के खुलासे पर वनराज का ऐसा रिएक्शन

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular