Thursday, April 18, 2024
HomeDeshलॉन्च होने के पहले ही OnePlus 12 के फीचर्स दूसरों को बगलें...

लॉन्च होने के पहले ही OnePlus 12 के फीचर्स दूसरों को बगलें झांकने कर रहे मजबूर, यूजर्स को हो रही बेताबी

OnePlus 12: वन प्लस लवर्स के लिए ताजा अपडेट सामने आ रही है। बता दें जल्द ही OnePlus 12 की पेश की जा सकती है। इसके फीचर्स को लेकर नई अपडेट सामने आई है। हालांकि वनप्लस 12 के लॉन्च डेट की जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। लेकिन स्मार्टफोन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वनप्लस 11 की तरह इसके सक्सेसर में भी सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है।

जानें OnePlus 12 full specification

नया वनप्लस 12 (OnePlus 12) लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen 3 से लैस होगा। साथ में Adreno 750 GPU और LPDDR5x रैम के साथ-साथ UFS 4.0 स्टोरेज मिलेगा। यह डिवाइस को गेमिंग के लिए परफेक्ट ऑप्शन बना सकता है। हैंडसेट एंड्रॉयड 14 (Android 14) पर आधारित होगा। नए इमेज में अलर्ट स्लाइडर और पावर बटन को राइट साइड में देखा जा सकता है। दूसरी ओर लेफ्ट साइड में वॉल्यूम रॉकर मिलता है। फोन 6.7 इंच QHD+ OLED डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

कैमरा क्वालिटी

इसके कैमरे में भी कंपनी ने बदलाव किया है। नई रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन 50 मेगापिक्सल IMX9xx प्राइमेरी कैमरा, 50 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड और 64 मेगापिक्सल OV64B पेरीस्कोप के साथ आएगा। वहीं फ्रंट में 32 मेगापिक्सल सेल्फ़ी कैमरा मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।

नए iPhone 15 के इंतजार में यूजर्स हो रहे क्रेजी, अपना फोन अपग्रेड करने को बेताब हैं इतने फीसदी लोग

बैटरी फीचर्स

ऐसा कहा जा रहा है कि OnePlus 12 में 5000mAh बैटरी 150W वायर्ड चार्जिंग के साथ मिलेगा। साथ में 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा। यहां बताना जरूरी होगा कि वनप्लस (OnePlus) ने आधिकारिक तौर पर डिवाइस से जुड़ी अपडेट Share नहीं की है।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular