Tuesday, May 21, 2024
HomeChhattisgarhChhattisgarh: हाइवा को ओवरटेक करते समय यात्री बस पलट गई, 70 घायलों...

Chhattisgarh: हाइवा को ओवरटेक करते समय यात्री बस पलट गई, 70 घायलों को आई चोटें

Chhattisgarh : बिलासपुर. Ratanpur थाना के खैरा-चपोरा में पुड़ू के पास एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इसमें Madhyapradesh से आने वाले 70 यात्री सवार थे. इनमें 55 मुसाफिरों को मामूली चोट आई है, जबकि 15 घायलों को रतनपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है. पुलिस का कहना है कि यात्रियों की स्थिति खतरे से बाहर है, लेकिन उन्हें अस्पताल तक लेकर जाने में कई तरह की समस्याएं उठानी पड़ी है.

रतनपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि नवीन ट्रैवल्स की बस खैरा के पास पलट गई है. यह बस Madhyapradesh के भाड़म से निकली थी. सुबह के वक्त पुड़ू मोड़ के पास पहुंची. आगे चल रहे हाइवा को ओवरटेक करते समय ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस पलट गई. हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई और यात्रियों की मदद के लिए आसपास के नागरिक पहुंचे.

बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया. इस दौरान ड्राइवर और कंडक्टर को बाहर निकालने में मशक्कत करनी पड़ी. इस घटना की जानकारी मिलते ही रतनपुर थाने की ईगल टीम मौके पर पहुंची. उन्होंने घायलों को मदद करते हुए रतनपुर CHC भिजवाया. पुलिस के अनुसार सभी यात्री खतरे से बाहर हैं.

CG: आईईडी की चपेट में आने से एक जवान शहीद, इलाके में सर्च आपरेशन जारी

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular