Sunday, May 19, 2024
HomeDeshबादशाह की “सनक” पर भड़के लोग, रैपर ने मांगी माफी

बादशाह की “सनक” पर भड़के लोग, रैपर ने मांगी माफी

भोलेनाथ विवाद : पंजाबी सिंगर-रैपर बादशाह (Badshah) अपने गानों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। बादशाह के गाने रिलीज होते ही फैंस के बीच छा जाते हैं। लेकिन इस बार बादशाह माफी मांगने की वजह से चर्चा में बने हुए हैं।

गौरतलब है कि, हाल ही में बादशाह ने अपना लेटेस्ट ट्रैक ‘सनक’ रिलीज किया, जिसमें भगवान शिव के नाम का इस्तेमाल किया है। इस गाने के लिरिक्स के खिलाफ लोगों ने आवाज उठाई थी। लोगों का कहना है कि अश्लील शब्दों के साथ भोलेनाथ के नाम का इस्तेमाल करना गलत है। जिसके बाद बादशाह (Badshah) ने सोशल मीडिया पर अपना माफीनामा शेयर किया है।

रैपर बादशाह ने अपने गाने के लिए माफी मांगते हुए पोस्ट में लिखा, ‘मुझे पता चला है कि हाल ही में रिलीज हुए गाने सनक से कुछ लोगों की भावनाएं आहत हुई है। मैं कभी जानबूझकर किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता। मैं अपनी आर्टिस्टिक क्रिएशन्स और म्यूजिकल कंपोजिशन्स को जुनून के साथ आप तक पहुंचाता हूं। मैंने अब अपने इस गाने के कुछ हिस्सों को बदला है। सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर नए वर्जन के साथ पुराने वर्जन को बदल दिया जाएगा, ताकि कोई और इससे आहत न हो।

रैपर बादशाह ने अपने पोस्ट में बताया कि सभी प्लेटफॉर्म पर ‘सनक’ गाने के रिप्लेसमेंट में थोड़ा समय लगेगा। नए गाने के रिलीज के साथ ऐसा कर दिया जाएगा।

Twitter का Blue Tick रीस्टोर हुआ, तो अमिताभ ने मस्क के लिए लिखा-तू चीज बड़ी है..

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular