Saturday, May 18, 2024
HomeAstrologyमेष के जातक संभलकर रहें, कर्क बहस न करें, तुला को होगा...

मेष के जातक संभलकर रहें, कर्क बहस न करें, तुला को होगा लाभ, पढ़ें आज का राशिफल 19 मई 2023

Aaj Ka Rashifal, 19 May 2023: आज शनि जयंती मनाई जाएगी। आज मकर राशि के लोगों को आज सावधानी से वाहन चलाना चाहिए। कुंभ राशि के जातकों के घर में सुख-शांति रहेगी. मीन राशि के लोग लेन-देन में सावधानी रखें। आइये जानते हैं आज मेष से मीन तक सभी राशियों का दिन कैसा रहेगा। पढ़ें आज का राशिफल 19 मई 2023।

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 19 May 2023)

ज्यादा लाभ पाने के विचार में आप फंस सकते हैं। कानूनी विषय में नहीं पड़ना चाहिए। गैरजरूरी काम भी टालना होंगे। मानसिक रूप से आप की एकाग्रता में कमी रहेगी। शारीरिक स्वास्थ्य के मामले में संभलकर रहें। धन सम्बंधित लेन-देन में ध्यान रखें। किसी से बहस हो सकती है, वाहन धीमें चलाएं। संध्या के बाद स्थितियां बदल सकती है। धार्मिक यात्रा करेंगे।

वृषभ राशिफल (Vrishabh Rashifal, 19 May 2023)

आज व्यापार में आपको लाभ होगा। संतान के साथ संबंध अच्छे बने रहेंगे। दोपहर के बाद मानसिक और शारीरिक सेहत का ध्यान रखें। किसी बात को लेकर ज्यादा भावुक ना हो। कन्फ्यूजन दूर होगा। कानूनी विषयों में आपको अधिक सावधानी रखने की सलाह दी जाती है। नए दोस्त बनने से आपको खुशी मिलेगी। कुछ लोग आपको मदद करेंगे।

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 19 May 2023)

आज का दिन शुभ रहेगा। अफसर आपके काम से खुश रह सकते हैं। व्यापार में भी आय बढ़ने की आशा है। पिता और बड़ों के आशीर्वाद से लाभ होगा। मित्रों से लाभ हो सकता है। किसी सामाजिक प्रसंग में उपस्थित रहना पड़ सकता है। बड़ा धन लाभ होने की संभावना है।

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 19 May 2023)

किसी से बहस न करें। वाणी और व्यवहार में संभलकर चलें। सेहत को लेकर चिंता बनी रहेगी। कारोबार में विघ्न आ सकता है। दोपहर के बाद व्यवसाय के क्षेत्र में आप के लिए परिस्थिति अनुकूल रहेगी। अधिकारी आप के काम से संतोष का अनुभव करेंगे। आर्थिक दृष्टि फायदा होगा।

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 19 May 2023)

आज क्रोध और वाणी पर नियंत्रण रखना होगा। कारोबार के मामले में संभलकर चलना होगा। नियम विरोधी कामों से दूर रहें। मानसिक रूप से व्यग्रता बनी रहेगी। किसी करीबी के साथ विवाद हो सकता है। आध्यात्मिक काम में रुचि लेने से मन शांत रह सकता है। विरोधियों के साथ वाद-विवाद में न उतरें। गलत विचारों से दूर रहें।

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 19 May 2023)

आज कुछ ज्यादा ही व्यस्त रह सकते हैं। मन को प्रसन्न रखने के लिए आप मनोरंजन का सहारा लेंगे। दोस्तों के साथ बाहर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। मन चिंताग्रस्त रहेगा। आप कुछ ज्यादा ही इमोशनल रहेंगे। क्रोध पर नियंत्रण रखें। सेहत का ध्यान रखें। आज वाहन का सावधानी से इस्तेमाल करें।

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 19 May 2023)

आज आप बिजनेस बढ़ाने का प्रयास करेंगे। रोजाना की आय बढ़ाने के आपके प्रयास सार्थक हो सकते हैं। कारोबार में धन लगाने की योजना पूरी कर पाएंगे। उचित कारणों पर धन खर्च होगा। विदेश के कामों से लाभ होने की संभावना है। किसी बात को लेकर परिजनों से विवाद हो सकता है। आकस्मिक खर्च होगा। पार्टनरशिप के काम में आंतरिक मतभेद रहेंगे, फिर भी परिस्थिति अनुकूल रहेगी। मैरिड कपल के बीच रोमांस बना रहेगा।

Shani Jayanti 2023 : इन 4 राशियों पर शनिदेव रहेंगे ज्यादा मेहरबान

वृश्चिक राशिफल (Vrischika Rashifal, 19 May 2023)

साहित्यिक गतिविधियों के लिए आज का दिन शुभ फलदायक है। आप कोई कहानी-कविता लिखने के लिए योजना बना सकते हैं। आज किसी सामाजिक या राजनीतिक चर्चा में भाग ले सकते हैं। नौकरीपेशा लोग कुछ अच्छा काम कर पाएंगे। आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। कारोबार में वातावरण अनुकूल रहेगा। आनंद का वातावरण बनेगा।

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 19 May 2023)

आज आप पैतृक संपत्ति से जुड़े मामले में सावधान रहें। माता की सेहत में हो रहा परिवर्तन आपके विचारों को नकारात्मक कर सकता है। आपका मन नहीं लगेगा। शुरुआत में धन और कीर्ति में कमी आएगी। गलत गतिविधियों की ओर आकर्षित होगा और प्रसन्नता का अनुभव करेगा। छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है।

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 19 May 2023)

लाइफ पार्टनर से आपका व्यवहार अधिक मधुरतापूर्ण होगा। पर्यटन पर जाने का कार्यक्रम बना पाएंगे। भाइयों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी। दोपहर के बाद आकस्मिक दुर्घटना से आप चिंता में जा सकते हैं। माता-पिता के सेहत की चिंता रह सकती है। कारोबार में भागीदारी के काम में सावधानी रखें। कानूनी मामलों को लेकर सतर्क रहें।

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 19 May 2023)

अपने खर्च पर नियंत्रण रखना होगा। किसी मामले को प्यार से सुलझाएं। नकारात्मक विचार आपको परेशान कर सकते हैं। दोपहर के बाद आपके विचारों में मजबूती दिखाई देगी। किसी रचनात्मक गतिविधि की ओर आपका ध्यान रहेगा। परिवार में सुख-शांति रहेगी।

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 19 May 2023)

आज का आप का दिन शुभ रहेगी। आप उत्साही बने रहेंगे। नए काम की शुरुआत करने के लिए समय अच्छा है। परिजनों के साथ समय आनंदपूर्वक गुजरेगा। धार्मिक कामों में खर्च होगा। प्रवास या पर्यटन का योग है। दोपहर के बाद अपने पर संयम रखें, नहीं तो किसी के साथ वाद-विवाद होने की आशंका बनी रहेगी। धन संबंधित लेनदेन में सावधानी रहें।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular