Sunday, July 14, 2024
HomeAutoनई Swift को लेने टूट पड़े लोग, एक महीने हो गई इतनी...

नई Swift को लेने टूट पड़े लोग, एक महीने हो गई इतनी सेल, बुकिंग में कंपनी की दूसरी गाड़ियों को पीछे छोड़ा

WhatsApp GroupJoin

2024 Maruti Suzuki Swift: पिछले महीने मई में लॉन्च हुई नई मारुति सुजुकी स्विफ्ट को लेकर लोग बेहद उत्साहित हैं। महीने भर से कम  वक्त में ही इस कार की बंपर बुकिंग हो चुकी है। इस कार ने बिक्री के मामले में अपनी ही ब्रांड की दूसरी गाड़ियों को पीछे छोड़ दिया है। 2024 मारुति सुजुकी स्विफ्ट ने 9 मई 2024 को भारतीय बाजार में कदम रखा था और इस एक महीने में कार के लिए 40 हजार बुकिंग हुई हैं।

2024 Maruti Suzuki Swift: इतनी गाड़ियों की सेल

मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki India) के मार्केटिंग और सेल्स के सीनियर एक्जिक्यूटिव एडिटर पार्थो बनर्जी ने मीडिया को इस नए मॉडल की लॉन्चिंग से हुए डेवलेपमेंट के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि मारुति सुजुकी ने मई महीने में स्विफ्ट की 19,393 यूनिट्स की होलसेल की है। इसी के साथ ही स्विफ्ट, मारुति सुजुकी की मई महीने की बेस्ट सेलिंग मॉडल के रूप में सामने आई। बिक्री के मामले में इस कार ने डिजायर और वैगनआर को भी पीछे छोड़ा है।

2024 Maruti Suzuki Swift:CNG वेरिएंट का इंतजार

पार्थो बनर्जी ने स्विफ्ट 2024 की सफलता को लेकर कहा कि न्यू जेनेरेशन स्विफ्ट (New Generation Swift) के पेट्रोल वर्जन से 40 हजार बुकिंग्स मिलना इस मॉडल के लिए एक बेहतर रिस्पॉन्स है। मारुति सुजुकी की गाड़ियों की सेल और भी बढ़ेगी, जब कुछ ही महीनों में CNG वेरिएंट्स को मार्केट में लाया जाएगा।

मारुति सुजुकी इंडिया के अनुसार नई स्विफ्ट का मैनुअल वेरिएंट का काफी पॉपुलर हो रहा है। मैनुअल वेरिएंट के लिए ही 83 फीसदी से ज्यादा बुकिंग्स हुई हैं। AMT वेरिएंट्स के लिए 17 फीसदी बुकिंग की गई है। कंपनी ने ये भी बताया कि नई स्विफ्ट के मिड-स्पेक VXI वेरिएंट के लिए करीब 50 फीसदी बुकिंग हुई।

2024 Maruti Suzuki Swift:बजट-फ्रेंडली

नई मारुति सुजुकी स्विफ्ट (New Maruti Suzuki Swift) की कीमत 6.49 लाख रुपये से शुरू है। वहीं इस कार की एक्स-शोरूम प्राइस 9.64 लाख रुपये तक जाती है। अलग-अलग स्थानों में इस कार की कीमत में बदलाव देखने को मिल सकता है। मारुति सुजुकी ने हाल ही अपने सभी कारों के AMT वेरिएंट्स मॉडल की सेल को बढ़ाने के लिए इन मॉडल्स पर पांच हजार रुपये की कमी की है।

इसे भी पढ़ें – Maruti Suzuki की नई जेनरेशन कार लॉन्च होने के बाद अब बुकिंग में मचा रही धूम, जल्द शुरू होगी डिलीवरी

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular