Wednesday, April 24, 2024
HomeAutoKTM की छुट्टी करने आ रहा Pusar का पावरफुल वर्जन, शानदार फीचर्स...

KTM की छुट्टी करने आ रहा Pusar का पावरफुल वर्जन, शानदार फीचर्स मिलेंगे, जानें कब होगी लॉन्च

देश की प्रमुख दोपहिया निर्माता कंपनी Bajaj Auto अपने सबसे स्टाइलिश बाइक Pulsar के नए मॉडल को भारतीय मार्केट में लाने की तैयारी में हैं। Bajaj की ये बाइक अब तक की सबसे बड़ी व पावरफुल पल्सर होगी। अभी तक इस पल्सर के मॉडल को रिवील नहीं किया गया है। सबसे बड़ी पल्सर के मॉडल का नाम Pulsar NS400 है। पल्सर लवर्स में इस नई बाइक को लेकर क्रेज बना हुआ है।

Pulsar NS400

Pulsar NS400 के मॉडल के साथ ही इसकी कीमत भी अभी सामने नहीं आई है। वहीं Bajaj की पल्सर आरएस 200 अब तक की सबसे महंगी बाइक है। पल्सर RS200 की एक्स-शोरूम प्राइस 1.72 लाख रुपये है। अभी पल्सर का सबसे दमदार वेरिएंट पल्सर 250 है। इस पल्सर 250 में 249cc का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है।

Bajaj की अब तक की सबसे पावरफुल बाइक

Bajaj Auto की अब तक की सबसे पावरफुल बााइक Dominar 400 है। इस बाइक में 373cc का इंजन लगा है। साथ ही इसके इंजन में 4 वाल्व, लिक्विड कूल्ड, DOHC भी है।

Bajaj की सबसे बड़ी पल्सर के बारे में बात करें, तो उसके पावरट्रेन को डोमिनार 400 की तरह माना जा सकता है। इससे Bajaj की पल्सर के मामले में बेहतर पोजिशन तो होगी ही, साथ ही डेवलेपमेंट कॉस्ट में भी कटौती हो सकती है।

Pulsar NS400 का वजन

Bajaj ऑटो की लॉन्च होने वाली पल्सर एनएस400, Dominar 400 की तुलना में हल्की हो सकती है। Bajaj डोमिनार 400 का वजन करीब 193 किलोग्राम है। वहीं छोटी Bajaj पल्सर एनएस 200 का वजन 158 किलोग्राम है। ऐसी उम्मीद है कि पल्सर एनएस 400 का वजन डोमिनार 400 के मुकाबले 20 KG  कम हो सकता है।

Pulsar NS400 के न्यू फीचर

Pulsar NS400, कंपनी की सबसे अच्छी बाइक में से एक डोमिनार 400 से बेहतर साबित हो सकती है। Bajaj के इस नए मॉडल में LED लाइटिंग लगी हो सकती है। साथ ही पल्सर की इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा भी मिल सकती है। ऐसी संभावना है कि मार्च के महीने के अंत में इस बाइक की लॉन्चिंग हो सकती है।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular