Sunday, May 19, 2024
HomeChhattisgarhफिल्मी स्टाइल में रायपुर के कारोबारी का अपहरण, मारपीट करते हुए गाड़ी...

फिल्मी स्टाइल में रायपुर के कारोबारी का अपहरण, मारपीट करते हुए गाड़ी में बिठाया और फर्राटे से भाग निकले

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शुक्रवार रात करीब 9 बजे फिल्मी स्टाइल में एक कारोबारी का अपहरण कर लिया गया। बदमाशों के गैंग ने दुकान में घुसकर मारपीट करते है कारोबारी को गाड़ी में बिठाया और फर्राटे से भाग निकले। यह घटना डंगनिया मोड़ सुंदर नगर इलाके में हुई।

जैसे पुलिस को इसकी सूचना मिली, पूरे शहर में नाकेबंदी करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई। बताया गया कि देर रात करीब 1 बजे के आस-पास कारोबारी युवक कवर्धा में मिला। वहीं आरोपी अब भी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। रायपुर SSP प्रशांत अग्रवाल ने बताया, शनिवार को इस केस की जानकारी जारी की जाएगी। फिलहाल पूछताछ का जा रही है।

Kidnapping

मामले को लेकर बताया गया है कि सुंदर नगर में सिद्धार्थ नाम के युवा कारोबारी की इंटीरियर प्रोडक्ट्स की दुकान है। देर शाम वो अपने आउटलेट में बैठा था।यहां दुकान का कर्मचारी भी था। इसी दौरान दुकान के बाहर एक SUV आकर रुकी। गाड़ी से तीन-चार युवक उतरे और दुकान में दाखिल होने के बाद सिद्धार्थ के साथ बदसलूकी करने लगे और पीटते हुए अपने साथ लेकर चले गए। दुकान का कर्मचारी कुछ न कर सका, गाड़ी पूरी रफ्तार में निकल गई। इसके बाद उसने सिद्धार्थ के परिवार वालों को फोन किया और मामला पुलिस के पास पहुंचा।

पूरे मामले की जांच DD नगर थाने की पुलिस कर रही है। वहीं क्राइम यूनिट भी जांच में जुटी है। कारोबारी के अपहरण की खबर के बाद पार्षद मृत्युंजय दुबे, डीडी नगर मंडल स्तर के भाजपा कार्यकर्ता दुकान के बाहर पहुंच गए। देर रात पार्षद ज्ञानेश शर्मा भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस अफसरों से नेताओं ने बात की। कहा जा रहा है कि पुलिस आज इस मामले में खुलासा कर सकती है।

छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकार अनुज शर्मा साथ ये IAS भी बीजेपी में शामिल

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular