REC Recruitment 2023: असिस्टेंट मैनेजर और मैनेजर पदों के लिए 100 से ज्यादा वेकेंसी निकली, जानें डिटेल

Admin

NIACL

Share this

REC Recruitment 2023: आरईसी लिमिटेड ने मैनेजर और मैनेजर के पद के लिए 100 से ज्यादा वेकेंसी निकाली है। इसके लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है। ये भर्तियां विभिन्न विभागों में असिस्टेंट मैनेजर, असिस्टेंट ऑफिसर, डिप्टी मैनेजर, जनरल मैनेजर ऑफिसर, चीफ मैनेजर, डिप्टी जनरल मैनेजर और मैनेजर के पदों के लिए निकली है।

REC Recruitment 2023: नोटिफिकेशन जारी

आरईसी लिमिटेड ने बंपर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। REC Recruitment 2023 के तहत 127 रिक्त पदों को भरने के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं। ये रिक्तियां विभिन्न विभागों में असिस्टेंट मैनेजर, असिस्टेंट ऑफिसर, डिप्टी मैनेजर, जनरल मैनेजर ऑफिसर, चीफ मैनेजर, डिप्टी जनरल मैनेजर और मैनेजर के पदों के लिए हैं। चुने गए अभ्यर्थियों को प्रति माह 2,60,000 रुपये तक का वेतन दिया जाएगा। आरईसी भर्ती 2024 की ऑफिशियल अधिसूचना के अनुसार इच्छुक उम्मीदवारों को 9 फरवरी 2024 से पहले आधिकारिक वेबसाइट https://recindia.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन करना होगा। 

इसे भी पढ़ें  ऑयल इंडिया ने निकाली वैकेंसी, 1,50,000 तक सैलरी, अप्लाई के लिए देर न करें

REC Recruitment 2023: आयु सीमा और जरूरी योग्यता 

REC Recruitment 2023 की आधिकारिक अधिसूचना के आधार पर उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 33 वर्ष और अधिकतम आयु 52 वर्ष होनी चाहिए। अधिकतम आयु सीमा में आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमों के अनुसार छूट मिलेगी।

शैक्षणिक योग्यता की बात करें तो आवेदक के पास मान्यता प्राप्त संस्थान या यूनिवर्सिटी से नियमित फुल टाइम बीई/बी।टेक में डिग्री होनी चाहिए या कंप्यूटर साइंस/इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी में समकक्ष या प्रथम श्रेणी हो।

इसे भी पढ़ें  छत्तीसगढ़ महिला बाल विकास विभाग में 440 पदों पर भर्ती

REC Recruitment 2023: आवेदन शुल्क

आरईसी भर्ती 2024 के लिए सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 1000 रुपये का आवेदन शुल्क भुगतान करना होगा। वहीं अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पीडब्ल्यूबीडी और पूर्व सैनिक वर्ग के उम्मीदवारों को कोई राशि का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है। 

REC Recruitment 2023: चयन प्रक्रिया 

REC Recruitment 2023 के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू में प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें – झारखंड पैरामेडिकल संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा के लिए Registration शुरू, आधिकारिक वेबसाइट से करें आवेदन


Share this