Wednesday, April 24, 2024
HomeChhattisgarhदो दिन छोड़कर छुट्टियों के दिनों में भी खुले रहेंगे रजिस्ट्री कार्यालय

दो दिन छोड़कर छुट्टियों के दिनों में भी खुले रहेंगे रजिस्ट्री कार्यालय

जगदलपुर. दो छुट्टियों को छोड़कर इस महीने शेष दिनों में रजिस्ट्री कार्यालय खुले रहेंगे। महानिरीक्षक पंजीयन एवं अधीक्षक मुद्रांक छत्तीसगढ़ के निर्देश पर कलेक्टर विजय दयाराम के. ने आदेश जारी किया है।

कलेक्टर द्वारा जारी आदेश के अनुसार जिला बस्तर को स्टाम्प एवं पंजीयन शुल्क के रूप में राज्य शासन के लिए अधिकाधिक राजस्व अर्जन तथा वित्तीय वर्ष 2023-2024 के अंतिम माह मार्च में अधिक पंजीयन होने की संभावना तथा जनसुविधा एवं शासकीय राजस्व संग्रहण को ध्यान में रखते पक्षकारों को अचल सम्पत्ति के क्रय-विक्रय के संव्यवहारों के दस्तावेजों के रजिस्ट्रीकरण की सुविधा मुहैया कराने के उद्देश्य से माह मार्च 2024 के 16 मार्च से (24 मार्च होलिका दहन एवं 25 मार्च होली पर्व को छोड़कर) प्रत्येक शनिवार, रविवार एवं शासकीय अवकाश के दिवस में रजिस्ट्री कार्यालय खुला रखकर पंजीयन कार्य संपादित करने निर्देशित किया गया है।

इसके अलावा बैंकों को वित्तीय वर्ष 2023-2024 के अंतिम कार्य दिवस 31 मार्च को देर रात्रि तक चालान लेने, लेखा शीर्ष 0030 स्टाम्प एवं पंजीकरण, 800-अन्य प्राप्तियां मद के सभी चालानों को देर रात्रि या सर्वर बंद होने तक लेना सुनिश्चित करने का निर्देश जारी किया गया है।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular