Sunday, July 14, 2024
HomeAutoRoyal Enfield Bobber 350 की चर्चा जोरों पर, लीक गई डिजाइन, जानें...

Royal Enfield Bobber 350 की चर्चा जोरों पर, लीक गई डिजाइन, जानें कितनी होगी कीमत

WhatsApp GroupJoin

Royal Enfield Upcoming Bike: रॉयल एनफील्ड ने भारत के बाजार के लिए नई बाइक लाने की प्लानिंग की है, जिसमें एक क्लासिक 350 का बॉबर स्टाइल वाला वर्जन भी शामिल है। इसके पहले जावा ने बॉबर स्टाइल ट्राई किया था, लेकिन उसे ज्यादा सफलता नहीं मिली। Royal Enfield भी यही कोशिश कर रही है और लॉन्च से पहले कंपनी ने डिजाइन का पेटेंट कराया है। इसका पेटेंट डिजाइन ऑनलाइन सामने आया है, जिससे हमें नई रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) बॉबर 350 के लुक की झलक मिलती है। 

Royal Enfield Bobber 350 डिजाइन

Royal Enfield  Bobber का 350 डिजाइन गोअन क्लासिक के नए वेरिएंट जैसा लगता है। हेडलाइट एक्सटीरियर, फ्रंट फोर्क और दूसरे बॉडी पैनल जैसी कई चीज़ें क्लासिक 350 से ली गई हैं। जबकि स्पाई शॉट्स में हमने क्लासिक को सिंगल सीट के साथ भी देखा है, लेकिन इसमें पिलियन सीट होगी जिसे आसानी से अलग किया जा सकेगा। पिलियन सीट के बिना, गोअन को उसका असली Bobber फील नहीं मिलता है। एक बड़ा बदलाव यह है कि गोअन क्लासिक व्हाइटवॉल टायर के साथ आता है जो इसको रेट्रो लुक देता है।

Royal Enfield Bobber – स्पेसिफिकेशन

गोअन क्लासिक भी J-सीरीज प्लेटफॉर्म पर बेस्ड होगी और 350cc का इंजन मिलने की संभावना है जो 20.2bhp पॉवर और 27Nm का टॉर्क जेनरेट कर सके। ट्रांसमिशन के लिए एक 5-स्पीड गियरबॉक्स होगा। Royal Enfield, गोअन क्लासिक को आरामदायक सवारी के लिए ट्यून कर सकती है।

Royal Enfield Bobber 350 –  लॉन्च और कीमत

गोअन क्लासिक को अगले कुछ महीनों में लॉन्च किया जा सकता है। इसकी कीमत की बात करें तो क्लासिक 350 की तुलना में गोअन क्लासिक की कीमत ज्यादा हो सकती है। वैसे Royal Enfield क्लासिक 350 की मुंबई में ऑन रोड कीमत 2.35 लाख रुपये से शुरू होकर 2.70 लाख रुपये तक जाती है। उम्मीद की जा रही है कि गोअन क्लासिक की कीमत 2.50 लाख रुपये से शुरू होकर 3 लाख रुपये (ऑन-रोड, मुंबई) तक जाने की संभावना है।

यह भी पढ़ें- New Bikes in India: भारत के ऑटो मार्केट में आई 1.85 रुपए से लेकर 19 लाख रुपए तक की धमाल बाइक्स

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular