Wednesday, April 24, 2024
HomeLatest JobsSECL Recruitment 2024: एसईसीएल में बंपर वैकेंसी, आवेदन करने के लिए अंतिम...

SECL Recruitment 2024: एसईसीएल में बंपर वैकेंसी, आवेदन करने के लिए अंतिम तारीख का इंतजार न करें

SECL Recruitment 2024: साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एसईसीएल) ने अप्रेंटिस के बंपर पदों पर भर्ती निकाली है। वे अभ्यर्थी जो इन पद पर आवेदन करने की योग्यता और इच्छा रखते हों, वे बताए गए प्रपत्र में अप्लाई कर सकते हैं। ये भी जान लें कि SECL के इन पदों पर आवेदन केवल ऑनलाइन होंगे। ऐसा करने के लिए आपको साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट secl-cil.in पर जाना होगा।

SECL Recruitment 2024: कब है अंतिम तारीख

साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (SECL) के इस भर्ती अभियान (SECL Recruitment 2024) के माध्यम से कुल 1425 पदों पर कैंडिडेट्स की भर्ती होगी। इनमें से ग्रेजुएट अप्रेंटिस के 350 पद हैं और टेक्निशियन अप्रेंटिस के 1075 पद हैं। आवेदन करने की अंतिम तारीख 27 फरवरी 2024 है।

SECL Recruitment 2024: पात्रता

SECL Recruitment 2024 के तहत पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से चार साल की ग्रेजुएट अप्रेंटिसशिप डिग्री होना चाहिए और  साल का डिप्लोमा इंजीनियरिंग की संबंधित स्ट्रीम/ब्रांच में लिया हो। इसके साथ ही जरूरी है कि कैंडिडेट ने अप्रेंटिसशिप ज्वॉइन करने के पहले इंजीनियरिंग की डिग्री या डिप्लोमा पांच साल पहले से ज्यादा न लिया हो।

SECL Recruitment 2024: चयन प्रक्रिया

SECL Recruitment 2024 के अंतर्गत इन पदों के लिए कोई परीक्षा नहीं देनी है। जिस तारीख पर आपने इंजीनियरिंग/डिप्लोमा पास किया है उसके बेसिस पर कैंडिडेट्स का चयन किया जाएगा। प्रोविजनली सेलेक्टेड कैंडिडेट्स को ट्रेनिंग के लिए सलेक्ट तब किया जाएगा जब वे डॉक्यूमेंट वैरीफिकेशन राउंड को सफलतापूर्वक पूरा कर लेंगे। इसके साथ ही मेडिकल एग्जामिनेशन भी पास कर लेंगे।

 नोटिफिकेशन के लिए क्लिक करें।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular