Sunday, May 19, 2024
HomeDeshबकरा निगले 20 फुट के अजगर को देख गांववालों की सिट्टी पिट्टी...

बकरा निगले 20 फुट के अजगर को देख गांववालों की सिट्टी पिट्टी गुम, कहा-ये तो एनाकोंडा की तरह

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के काली पहाड़ी गांव में खतरनाक 20 फुट के अजगर को देख गांव के लोगों की सिट्टी  पिट्टी गुम हो गई, इसने बकरा को निगल लिया था। इतने बड़े अजगर को देखने के बाद गांव में दहशत का माहौल बन गया। इसकी जानकारी मिलने पर सर्प मित्र सहित दर्जनों मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक बकरे की मौत हो गई थी।

एमपी के शिवपुरी जिले की नरवर तहसील के ग्राम पंचायत काली पहाड़ी में अचानक 19-20 फुट तक की लंबाई के अजगर एक बकरे को मार डालाय़। ग्रामीणों की सूचना पर आए स्नेक सेवर ने डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद खतरनाक अजगर को सुरक्षित पकड़ा।

Snake

स्नेक सेवर पठान ने बताया इतना बड़ा अजगर आसानी के साथ 12 साल के बच्चे तक को निगल सकता है। इतने बड़े सांप पहली बार देख कर ग्रामीण भी हैरान थे। वे कहने लगे कि गांव में एनाकोंडा की तरह है।अजगर के पकड़े जाने पर पूरे गांववालों ने राहत की सांस ली और स्नेक सेवर पठान का आभार माना।

गौरतलब है कि यूपी के बिजनौर जिले में भी अजगर दिखा था। यहां कालागढ़ की वर्क चार्ज कॉलोनी आबादी के बीच अजगर के दिखने से लोग डर गए थे। इसकी  सूचना वन विभाग की दी गई। सूचना पर वन विभाग का बचाव दल मौके पर पहुंचा।  रेस्क्यू के दौरान पाया के अजगर के शरीर मे जगह-जगह साही के कांटे घुसे थे।

Odisha Train Accident : खौफनाक-दर्दनाक मंजर, चारों ओर चीख पुकार, जानें घटना में बचे यात्रियों की जुबानी

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular