Wednesday, April 24, 2024
HomeAutoSkoda नई ईवी लॉन्च करने की तैयारी में, सिंगल चार्ज में जबरदस्त...

Skoda नई ईवी लॉन्च करने की तैयारी में, सिंगल चार्ज में जबरदस्त रेंज, वायरलेस चार्जिंग के साथ मिलेंगे गजब के फीचर्स

स्कोडा ऑटो (Skoda Auto) जल्द ही इंडियन मार्केट में बड़ा धमाका करने वाली है। कंपनी की नई इलेक्ट्रिक कार का डिजाइन मार्केट में आ गया है। हालांकि इस ईवी का कंप्लीट लुक साल 2025 में उस समय दिखेगा जब इसकी लॉन्चिंग की जाएगी। स्कोडा एपिक नाम की यह कार 4.1 मीटर लंबाई की होगी ।

Skoda एपिक के फीचर्स

Skoda ऑटो की ये नई इलेक्ट्रिक कार Skoda एपिक सिंगल चार्ज में 400 KM की रेंज देने का वादा करती है। कार की ग्रिल के कॉर्नर पर T के आकार के एलईडी DRLs लगे हैं। वहीं कार में नीचे की तरफ मैट्रिक्स LED तकनीक से लैस हेडलाइट्स लगी हैं।

Skoda के इस ईवी का केबिन डबल-टोन थीम के साथ बनाया गया है, जिसमें क्लटर फ्री डिजाइन को लगा है। Skoda के इस मॉडल में 2-Spoke स्टियरिंग व्हील लगा है। साथ में 5.3 इंच का वर्चुअल कॉकपिट और 13 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी इस ईवी में लगाया जा रहा है। साथ ही Skoda इस इलेक्ट्रिक कार में वायरलेस चार्जिंग की सुविधा भी दे रही है। कार निर्माता कंपनी ने Skoda के इस मॉडल के बारे में कोई यूनिक चीज रिवील नहीं की है। संभावना है कि कंपनी लॉन्चिंग के समय ही इस बारे में जानकारी देगी।

Skoda एपिक – कीमत

Skoda एपिक एक इलेक्ट्रिक SUV है। ये गाड़ी साल 2025 में इंडियन मार्केट में आने की संभावना है। Skoda के इस मॉडल की कीमत यूरोपियन मार्केट में करीब 25 हजार यूरो होगी, जो कि भारतीय मुद्रा में बदलने पर 23 लाख रुपये होने की संभावना है। Skoda के इस मॉडल की बूट कैपिसिटी 490 लीटर है। इस मॉडल में कार के दोनों तरफ से चार्जिंग की सुविधा दी गई है। साथ ही इस कार को दूसरे वाहनों की बैटरी से भी चार्ज की सुविधा मिलेगी।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular