Wednesday, April 24, 2024
HomeAutoअगले साल लॉन्च होगी Skoda सब 4-मीटर SUV, जानें पावर और परफार्मेंस

अगले साल लॉन्च होगी Skoda सब 4-मीटर SUV, जानें पावर और परफार्मेंस

Skoda Sub 4-Meter SUV: स्कोडा इंडिया (Skoda India)अपनी अपकमिंग सब 4-मीटर SUV के साथ छोटी SUV सेगमेंट में एंट्री करने के लिए तैयार है। ये कार कंपनी के लाइनअप में उनकी सबसे ज्यादा बिकने वाली कुशाक कॉम्पैक्ट SUV के नीचे शामिल होगी। इस महीने की शुरुआत में, इस SUV की पहली स्पाई तस्वीरें लीक हुई थीं। 

फीचर्स 

इंटरनेट पर लीक हुई स्पाई तस्वीरों के साथ-साथ Skoda के जारी किए गए आधिकारिक टीजर के आधार पर, प्रत्यूष राउत ने आने Skoda सब 4 मीटर SUV के डिजिटल रेंडर बनाए हैं, जो लोगों को Skoda की नई SUV के भविष्य की एक झलक पेश करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नई Skoda SUV में कई आकर्षक फीचर्स होंगे। इनमें रैपअराउंड एलईडी टेल-लाइट्स, एक स्लीक स्पॉइलर-माउंटेड ब्रेक लाइट और खास आकर्षण के लिए नॉन-फंक्शनल रूफ रेल्स शामिल होंगे।  

इन कारों को मिलेगी टक्कर

अगले साल भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाली Skoda सब 4 मीटर SUV टाटा नेक्सन, मारुति ब्रेज़ा, किआ सोनेट और हुंडई वेन्यू जैसे मॉडल्स को टक्कर देगी है। MQB-A0-IN प्लेटफॉर्म पर निर्मित, यह छोटी SUV अपने बड़े मॉडल कुशाक से काफी समान होगी, हालांकि इसका व्हीलबेस थोड़ा छोटा होगा जो 2,566 मिमी होगा।

कार की पावर और परफॉर्मेंस

पावर के लिए इस कार में एक मजबूत 1.0-लीटर, तीन-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 115 hp पॉवर और 178 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसे 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर के साथ जोड़ा जाएगा, जो एक डायनेमिक ड्राइविंग एक्सपीरियंस देने में सक्षम होगा। बाजार में कंपीटिशन बनाए रखने के लिए, Skoda इसे अग्रेसिव प्राइस प्वाइंट पर ला सकती है। 

Skoda की एक्सपोर्ट स्कीम्स

Skoda ने पुष्टि की है कि इस SUV को 2025 में लॉन्च किया जाएगा, और इसे दक्षिण अमेरिका, दक्षिण-पूर्व एशिया और अफ्रीका के अलावा अन्य बाज़ारों में निर्यात करने की योजना है। स्टाइल, परफॉरमेंस और अफोर्डेबल प्राइस के मिश्रण के साथ, Skoda सब 4 मीटर SUV ग्लोबल मार्केट में काफी प्रभावशाली होगी। ग्राहक और इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स इसका का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

सब्सक्राइब करें टेलीग्राम चैनल – क्लिक करें

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular