लॉन्च होते ही Suzuki की ये बाइक मचाएगी तबाही, धाकड़ और धांसू लुक से युवाओं के दिल में करेगी राज, जानिए दमदार फीचर्स के बारे में

Admin

Suzuki GSX R150

Share this

दोपहिया बाइक सेगमेंट में Suzuki का एक अलग स्थान है। इसकी धाकड़ लुक वाली बाइक्स युवाओं के दिल में राज करती हैं। वैसे भी युवा वर्ग को स्पोर्टी और दमदार लुक वाली बाइक पसंद आती है। इसके चलते ऐसी बाइक की मांग ज्यादा है।

इसी डिमांड के चलते Suzuki कंपनी ने अपनी नई और दमदार लुक बाइक Suzuki GSX 8R को भारत के मार्केट में लॉन्च करने का फैसला लिया है। ऐसा माना जा रहा है कि ये बाइक इसी साल भारतीय मार्केट में एंट्री कर सकती है। यहां हम जानते हैं Suzuki GSX 8R Bike के फीचर्स और कीमत के बारे में –

Suzuki GSX 8R Bike धांसू फीचर्स

Suzuki GSX 8R Bike में डिजिटल स्पीडोमीटर ,ऑडोमीटर ,एलइडी डिस्पले, टच स्क्रीन डिस्प्ले ,डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट ,एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, फोग लाइट ,एलईडी लाइट लैंप, हाइलोजन लैंप, वन टच सेल्फ स्टार्ट, ट्यूबलेस टायर ,मेटल एलॉय व्हील, डिजिटल इंडिकेटर ,साइड मिरर, साइड स्टैंड, बैक लाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जीपीएस सिस्टम, अलार्म, टाइमर घड़ी और नेवीगेशन बटन जैसे धांसू व एडवांस फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

इसे भी पढ़ें  झक्कास! लग्जरी फीचर्स, Toyota लाएगी रोल्स रॉयस जैसी लुक वाली जबरदस्त SUV

Suzuki GSX 8R Bike – इंजन

Suzuki GSX 8R Bike को लेकर चल रही रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें इंजन के तौर पर 776 सीसी का डीजल लिक्विड कूल्ड इंजन का उपयोग किया जा सकता है, जो ट्रिपल राइडिंग मोड के साथ लाया सकता है। वहीं इस धाकड़ बाइक में 13 लीटर के फ्यूल टैंक की क्षमता दिए जाने की संभावना है।

Suzuki GSX 8R Bike – माइलेज

Suzuki GSX 8R Bike में करीब 30KM/L का माइलेज मिलने की संभावना है। वहीं बाइक 220 KM/H की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम हो सकती है।

इसे भी पढ़ें  Kia की नई EV मार्केट में लाएंगी भूचाल, भारत में शुरू हुई टेस्टिंग, 541 KM की रेंज, मिलेगी लेटेस्ट बैटरी तकनीक

Suzuki GSX 8R Bike – संभावित कीमत

वैसे कंपनी ने इस बाइक Suzuki GSX 8R Bike की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, पर ऐसी संभावना है कि इस बाइक को लगभग 10 -11 लाख रुपए के एक्स शोरुम कीमत पर मार्केंट में लॉन्च किया जा सकता है।


Share this