Thursday, July 18, 2024
HomeAutoTata इस शानदार कार में दे रही 50 हजार रुपए का डिस्काउंट,...

Tata इस शानदार कार में दे रही 50 हजार रुपए का डिस्काउंट, 360 डिग्री कैमरे सहित प्रीमियम फीचर्स से लैस

WhatsApp GroupJoin

Tata Motors की गिनती देश के प्रमुख वाहन निर्माता कंपनियों में शुमार है। कंपनी की कारों पर समय-समय पर डिस्काउंट की पेशकश भी की जाती है। इसी तरह कंपनी जनवरी 2024 में लॉन्च होने के बाद Punch EV में पहली बार 50,000 रुपये तक के बेनिफिट्स और डिस्काउंट्स दे रही है। मिल रही जानकारी के मुताबिक ये डिस्काउंट मैक्जिमम अकाउंट केवल टॉप-स्पेक Punch EV Empowered +S LR AC फास्ट चार्जर (FC) वेरिएंट पर दिया जा रहा है। साथ ही डिस्काउंट शहर के अनुसार अलग-अलग होती है और स्टॉक की उपलब्धता पर निर्भर करती है। ऐसे में ग्राहक को अपने एरिया में ऑफर पर सटीक छूट और बेनिफिट्स के लिए अपने स्थानीय डीलर से संपर्क करना चाहिए।

ऑटोकारइंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, डीलर स्रोत ने बताया कि 17 जनवरी को की Punch EV लॉन्च से पहले, भारत भर में टाटा डीलरशिप को कथित तौर पर टॉप-स्पेक एम्पावर्ड + एस एलआर वेरिएंट की बड़ी संख्या में यूनिट्स प्राप्त हुई थीं, जो फास्ट 7.2kW एसी चार्जर के साथ आती है। इस इन्वेंट्री को मूव करने के लिए, डीलरशिप द्वारा 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। साथ ही इंश्योरेंस बेनिफिट्स और डीलर डिस्काउंट्स भी मिल रहे हैं। इस तरह कुल 50,000 रुपये तक डिस्काउंट ग्राहक ले सकते हैं।

लगभग हर टाटा शोरूम में Punch EV Empowered +S LR AC FC के लगभग 5 से 10 यूनिट्स हैं, जिनके इन बेनिफिट्स के साथ बेचे जाने की संभावना है। ऑफर के बाद टॉप-स्पेक मॉडल की एक्स-शोरूम कीमतें 15.49 लाख रुपये से घटकर 15 लाख रुपये हो सकती हैं।

प्रीमियम फीचर्स

Tata Punch EV Empowered +S LR AC FC वेरिएंट में ARAI-रेटेड 421 KM रेंज के साथ बड़ी 35kWh बैटरी, मोर पावरफुल 122hp मोटर और इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, हिल-डिसेंट कंट्रोल, सनरूफ, एबिएंट लाइटिंग, लेदर सीट्स, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, 360-डिग्री कैमरा और 10.25-इंच इंफोटेनमेंट डिस्प्ले आदि प्रीमियम फीचर्स मिलते हैं।

इसे भी पढ़ें – Tata Motors: टाटा मोटर्स इस साल लाने वाली है एक से बढ़कर एक कारें, ये है पूरी लिस्ट

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular