Wednesday, April 24, 2024
HomeAutoTata अपनी इन इलेक्ट्रिक कारों पर दे रहा दिल खुश करने वाला...

Tata अपनी इन इलेक्ट्रिक कारों पर दे रहा दिल खुश करने वाला डिस्काउंट, मार्च में खरीदने पर होगी इतनी बचत

इलेक्ट्रिक कार की ओर अब लोगों का रुझान बढ़ता ही जा रहा है। इसकी बिक्री बढ़ाने के लिए कंपनियां भी कई तरह के ऑफर निकाल रही हैं। पहले तो MG Motor India ने कॉमेट ईवी के दाम में कटौती की और साथ ही ZS EV का नया किफायती वेरिएंट लॉन्च किया, अब देश की प्रमुख वाहन कंपनी Tata Motors ने भी Tiago EV की कीमतों में कटौती कर दी।

यही नहीं, Tata Motors अब अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक कार, यानी Nexon EV पर भी शानदार डिस्काउंट दे रही है। आइए जानते हैं कि Tata की किन-किन इलेक्ट्रिक कार पर इस महीने यानी मार्च में कितना फायदा दिया जा रहा है।

Nexon EV के 2023 मॉडल पर कितनी बचत?

Tata Motors की सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक कार नेक्सॉन ईवी (Nexon EV) के प्री-फेसलिफ्ट यानी 2023 मॉडल पर जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। 2023 मॉडल के तहत Nexon EV प्राइम और Nexon EV मैक्स जैसे दो वेरिएंट हैं। इसके प्राइम वेरिएंट पर 2.3 लाख रुपये कैश डिस्काउंट और 50 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, यानी कुल 2.8 लाख रुपये तक का फायदा मिलेगा। वहीं, इसके मैक्स वेरिएंट खरीदने वाले ग्राहक इस महीने 2.65 लाख रुपये कैश डिस्काउंट के साथ 50 हजार रुपये के अडिशनल एक्सचेंज बोनस का लाभ उठा सकते हैं। ऐसे में कुल 3.15 लाख रुपये की बचत कर सकते हैं।

Tata नेक्सॉन ईवी फेसलिफ्ट पर इतनी बचत

Tata Nexon EV के फेसलिफ्ट मॉडल पर इस साल मैन्युफैक्चर मॉडल पर किसी तरह का कैशबैक या एक्सचेंज बोनस नहीं मिल रहा है, लेकिन इसके पिछले साल तैयार मॉडल पर ग्रीन बोनस के तहत 50,000 रुपये की बचत मिल सकती है। वहीं, 2024 मॉडल पर 20 हजार रुपये का ग्रीन बोनस मिल सकता है। आपको बता दें कि Nexon EV फेसलिफ्ट को मीडियम रेंज और लॉन्ग रेंज जैसे दो वेरिएंट में पेश किया गया है और इनकी रेंज 325 KM से लेकर 465 KM तक है।

Tata Tiago EV और Tigor ईवी पर बचत

Tata Motors की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार, यानी Tiago EV के 2023 मॉडल पर 50,000 रुपये का ग्रीन बोनस और 15,000 रुपये एक्सचेंज बोनस ऑफर दिया जा रहा है। वहीं, 2024 मॉडल पर 25 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस के साथ ही 10,000 रुपये का एडिशनल एक्सचेंज ऑफर का लाभ ले सकते हैं। Tiago EV को भी मीडियम और लॉन्ग रेंज जैसे दो वेरिएंट में बेचा जाता है।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular