Brezza का पत्ता साफ कर देगी Tata की धांसू कार, भारत मोबिलिटी शो में दिखी झलक

Admin

Tata Nexon iCNG

Share this

Tata मोटर्स ने भारत मोबिलिटी शो अपनी गाड़ियों को पेश किया है। इनमें Tata की Nexon iCNG भी शामिल है। टाटा सीएनजी मॉडल वाले पोर्टफोलियो में बढ़ोतरी करने के लिए तैयार दिख रही है। हालांकि देश की पहली टर्बो-पेट्रोल सीएनजी कार के रूप में पॉपुलर, Tata Nexon CNG का स्पेसिफिकेशन की जानकारी का सामने आने का इंतजार है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें 1.2L, 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलने वाला है वहीं इसमें Tata की इनोवेटिव ट्विन CNG सिलेंडर टेक्नोलॉजी शामिल है।

Tata Nexon iCNG

बता दें कि Tata Nexon iCNG का ट्विन-सिलेंडर सेटअप, टियागो और टिगोर सीएनजी मॉडल की याद दिलाता है। दोनों सिलेंडर टैंक को बूट फ्लोर के नीचे सावधानी से सेट किया गया है, जिससे बूट स्पेस के मामले में ज्यादा समझौता न करना पड़े।

इसे भी पढ़ें  लॉन्च होते ही मारुति की इस SUV ने मचाया तहलका, अब तक 23 हजार से ज्यादा यूनिट बुक

इसे भी पढ़ें – शानदार माइलेज के साथ जल्द मार्केट में आएगी New Maruti Swift, सामने आई नई डिजाइन डिटेल्स  

Tata Nexon iCNG : कब तक होगी लॉन्च

भारत मोबिलिटी शो में अपने कॉन्सेप्ट फॉर्म में पेश की गयी Tata Nexon iCNG, 2024 की दूसरी छमाही तक शोरूम पर देखने को मिल सकती है। लॉन्च होने के बाद घरेलू बाजार में इसकी टक्कर Maruti Brezza CNG से होगी। पिछले साल पेश की गई ICE-पॉवर्ड  नेक्सन फेसलिफ्ट की तरह ही होगी। हालांकि इसके डिजाइन और केबिन फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। 

इसे भी पढ़ें  बेहद सस्ते में मिल रही Bajaj Platina 110, महज 22 हजार में घर लाएं किंग ऑफ माइलेज को

इसे भी पढ़ें – Tata ने Safari के बेमिसाल प्रीमियम मॉडल से उठाया पर्दा, क्वालिटी फीचर्स की भरमार, जानें कब होगी लॉन्च


Share this