Tata Punch EV: उबड़-खाबड़ रास्तों पर दौड़ रही टाटा की पंच ईवी, देखें नया टीजर वीडियो

Admin

Tata PunchEV

Share this

Tata Punch EV Teaser Video Out: जल्द लॉन्च होने वाली टाटा की पंच ईवी का टीजर वीडियो रिलीज किया गया है।  टाटा मोटर्स ने अपकमिंग पंच ईवी के लिए एक और टीजर जारी किया है, जो आने वाले हफ्तों में बाजार में आने वाली है। जारी किया गया नया टीजर वीडियो में इलेक्ट्रिक माइक्रो एसयूवी की ऑफ-रोड क्षमताओं के बारे में दिखाया जा रहा है। इस वीडियो में पंच ईवी मड ट्रैक और उबड़-खाबड़ रास्तों पर दौड़ती दिख रही है। 

Tata Punch EV: फीचर्स

इस टीजर के साथ कंपनी ने इंटीरियर फोटो को भी प्रस्तुत किया है, जिससे पुष्टि होती है कि पंच ईवी में एक नया और बड़ा 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। यह यूनिट Apple CarPlay और Android Auto दोनों के लिए कनेक्टिविटी को सपोर्टिव है। अपडेटेड सेंटर कंसोल में अब एक टच-सेंसिटिव एसी कंट्रोल पैनल है। इसके अलावा, पंच ईवी में लाइटेंड Tata लोगो के साथ एक नया 2-स्पोक स्टीयरिंग व्हील है, जिसमें टच-बेस्ड कंट्रोल है। इंटीरियर में फ्रेश डुअल-टोन अपहोल्स्ट्री, 7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, AQI डिस्प्ले के साथ एयर प्यूरीफायर, ऑटो फोल्ड ओआरवीएम, वेंटेलेटेड फ्रंट सीटें, वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर, लेदरेट सीटें, 360 डिग्री कैमरा, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटर, एक सनरूफ, क्रूज़ कंट्रोल और 6 एयरबैग (Six Air Bags) जैसे फीचर्स मिलेंगे।

इसे भी पढ़ें  Suzuki लेकर आई अपनी इस फेमस कार का क्रूड हाइब्रिड वर्जन, पहले से ज्यादा माइलेज मिलेगा, जानें फीचर्स, कीमत
Tata PunchEV
Photo Social Media

Tata Punch EV: प्लेटफार्म

टाटा पंच ईवी टाटा के नए एडवांस्ड कनेक्टेड टेक इंटेलिजेंट इलेक्ट्रिक व्हीकल (Acti.EV) प्लेटफॉर्म का शुरुआती मॉडल है। यह प्लेटफॉर्म हैरियर ईवी और कर्व ईवी जैसे अपकमिंग इलेक्ट्रिक मॉडल के लिए भी इस्तेमाल किया जाएगा। Acti.EV प्लेटफार्म आर्किटेक्चर मल्टी पर्पस है, जो अलग-अलग बॉडी साइज, पावरट्रेन और ड्राइवट्रेन सिस्टम को एडजस्ट करता है।

Tata PunchEV

Tata Punch EV: संभावित रेंज

एडवांस्ड कनेक्टेड टेक इंटेलिजेंट इलेक्ट्रिक व्हीकल प्लेटफॉर्म पर बेस्ड टाटा के इलेक्ट्रिक वाहनों से 300-600 किमी के बीच रेंज मिलने की उम्मीद की जा रही है। यह प्लेटफॉर्म 11kW AC चार्जिंग और 150kW तक की फास्ट DC चार्जिंग को सपोर्ट करता है। जबकि पंच ईवी (Tata Punch EV) के लिए पावरट्रेन डिटेल्स का खुलासा होना फिलहाल बाकी है। टाटा ने पुष्टि की है कि यह माइक्रो एसयूवी स्टैंडर्ड और लॉन्ग रेंज जैसे दो वेरिएंट में मिलेगी। टाटा पंच ईवी का मुकाबला Citroen eC3 से हो सकता है। पंच ईवी की अनुमानित कीमत लगभग 12 लाख से 14 लाख रुपये तक हो सकती है।

इसे भी पढ़ें  झक्कास! लग्जरी फीचर्स, Toyota लाएगी रोल्स रॉयस जैसी लुक वाली जबरदस्त SUV

Tata Punch EV का टीजर Video देखने के लिए इस लिंक पर जाएंhttps://www.instagram.com/reel/C19df7Ih0d6


Share this