Tata ने Safari के बेमिसाल प्रीमियम मॉडल से उठाया पर्दा, क्वालिटी फीचर्स की भरमार, जानें कब होगी लॉन्च

Admin

Tata Safari Red Dark Edition

Share this

ऑटोमोबाइल सेक्टर की बड़ी कंपनी Tata मोटर्स ने दिल्ली में चल रहे भारत मोबिलिटी ग्लोबल एक्सपो में Safari Red Dark Edition को पेश किया है। Tata Safari Dark Edition को ओबेरॉन ब्लैक पेंट स्कीम और चारकोल ब्लैक आर19 अलॉय व्हील्स के साथ बनाया किया गया है, जिसमें फेंडर बैजिंग, फॉग लैंप इंसर्ट और ब्रेक कैलिपर्स पर बेहतरीन रेड हाइलाइट्स हैं। 

Tata Safari Red Dark Edition : इंटीरियर 

Tata Safari Red Dark Edition के इंटीरियर में कारमेलियन रेड और स्टील ब्लैक थीम रेड लेदरेट अपहोल्स्ट्री और डार्क क्रोम इंसर्ट से लैस है। डैशबोर्ड पर एक स्टील ब्लैक फिनिश दिख रहा है, इसके चारों ओर एक लाल एलईडी स्ट्रिप लाइट चलती है। इस मॉडल के बारे बताते हुए, कार निर्माता कंपनी का कहना है कि “यह एक नया #DARK पर्सनैलिटी है जो स्पोर्टीनेस और मैगनेटिक प्रोफाइल को दर्शाता है।”

Tata Safari Red Dark Edition : क्वालिटी फीचर्स

Tata Safari Red Dark Edition एसयूवी का यह डार्क एडिशन टॉप-एंड एक्म्प्लिश्ड + 6-सीटर ऑटोमेटिक वेरिएंट पर आधारित है और वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी को सपोर्ट करने वाले 12.3-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इंटीरियर में 10।25 इंच का फुल डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 10-स्पीकर जेबीएल साउंड सिस्टम, एक पैनोरमिक सनरूफ, एक जेस्चर-इनेबल्ड टेलगेट, 1 एयर प्यूरीफायर, वेंटिलेटेड फ्रंट और रियर सीट्स, 6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट के साथ इसमें एक मेमोरी फंक्शन, वायरलेस फ़ोन चार्जिंग, इलेक्ट्रिक बॉस मोड के साथ 4-वे एडजेस्टेबल को-ड्राइवर सीट, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल और एंबियंट लाइटिंग सिस्टम शामिल किए गए हैं।

इसे भी पढ़ें  दिलों की धड़कन बढ़ाने आ रही है नई Hero Splendor Sports, बुलेट लुक की फीलिंग के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

इसे भी पढ़ें – Maruti की ADAS से लैस एसयूवी की झलक दिखी, 400 Km की रेंज, Hyundai और Tata की धड़कनें तेज, जानें इसकी कीमत

Tata Safari Red Dark Edition : सेफ्टी फीचर्स

Tata Safari Red Dark Edition में सेफ्टी के लिहाज से, Tata सफारी डार्क एडिशन एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) तकनीक, 7 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, ABS के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) और अन्य कई फीचर्स मिलेंगे।

Tata Safari Red Dark Edition : पावरट्रेन

Tata Safari Red Dark Edition के पावरट्रेन में कोई बदलाव नहीं किया गया है, और Tata सफारी डार्क एडिशन में 2.0L डीजल इंजन को 6-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ प्रस्तुत किया गया है। यह सेटअप 170PS की पावर और 350Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। 

Tata Safari Red Dark Edition : कब होगी लॉन्च?

वैसे तो Tata Safari Red Dark Edition के लॉन्च की तारीख की जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन सफारी रेड डार्क वेरिएंट के जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है। इसकी कीमत रेगुलर टॉप-एंड डार्क एडिशन की तुलना में कुछ प्रीमियम होने का अनुमान है, जिसकी एक्स शोरूम कीमत 27.34 लाख रुपए है।

इसे भी पढ़ें  Mahindra की Scorpio नए लुक में आई दिलों पर राज करने, जानें इस पावरफुल एसयूवी के अपडेटेड फीचर्स और कीमत

इसे भी पढ़ें – Tata का इंडियन मार्केट में इलेक्ट्रिक कार उतारने का दनादन प्लान, कर्व, हेरियर के बाद अब इस प्रीमियम लुक वाली EV की खबर आई, 500 KMPH की रेंज


Share this