Thursday, July 18, 2024
HomeAutoTata जल्द लॉन्च करेगा Altroz Racer, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे बेहतरीन...

Tata जल्द लॉन्च करेगा Altroz Racer, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

WhatsApp GroupJoin

Tata Altroz Racer Edition: अगले महीने Tata मोटर्स भारत में Altroz Racer को लॉन्च करने वाली है। अल्ट्रोज हैचबैक के स्पोर्टियर वर्जन को पहले भी दो बार पेश किया जा चुका है। इसे एक बार पिछले साल के ऑटो एक्सपो में और दूसरी बार इस साल के भारत मोबिलिटी शो (Bharat Mobility Show) में थोड़े अलग लुक के साथ देखा गया था। 

Tata Altroz Racer में नया इंजन

Altroz Racer में नेक्सन की तरह ही 120hp, 170Nm, 1.2-लीटर, तीन-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो अल्ट्रोज iTurbo से 10hp और 30Nm ज्यादा आउटपुट जेनरेट करेगा। इसे केवल 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पेश किए जाने की संभावना है। 

Tata Altroz Racer का एक्सटीरियर

Altroz Racer में डुअल-टोन पेंट स्कीम के साथ-साथ बोनट और रूफ पर ट्विन रेसिंग स्ट्राइप्स मिलेंगे। इसमें फ्रंट फेंडर पर ‘रेसर’ बैजिंग, थोड़ा अपडेटेड ग्रिल और नए अलॉय व्हील भी मिलेंगे। अंदर की तरफ, हैचबैक में डैशबोर्ड पर कंट्रास्ट स्टिचिंग और कलर्ड एक्सेंट के साथ नई लेदरेट अपहोल्स्ट्री दिए जाने की संभावना है।

Tata Altroz Racer फीचर्स

टाटा अल्ट्रोज में 10.25 इंच की बड़ी टचस्क्रीन, फर्स्ट इन सेगमेंट वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, 360 डिग्री कैमरा, हेड-अप डिस्प्ले और वॉयस-असिस्टेड सनरूफ शामिल होंगे। इन फीचर्स बाद में रेगुलर अल्ट्रोज़ में भी शामिल की जाएंगी। रेसर लाइन-अप में छह एयरबैग और ESC भी स्टैंडर्ड तौर पर मिलेंगे।

यह भी पढ़ें – Toyota की इस फुल साइज एसयूवी को मिलेगा अपडेट, भारत में खूब बिकती है यह गाड़ी, जानें संभावित डिटेल्स

Tata Altroz Racer कीमत

भारत में मौजूदा Tata अल्ट्रोज iTurbo की कीमत 9.20 लाख रुपये से 10.10 लाख रुपये के बीच है, लेकिन अपकमिंग Altroz Racer की स्थिति को देखते हुए, इसकी कीमत 10 लाख रुपये से 12.52 लाख रुपये के बीच होने की संभावना व्यक्त की जा रही है। यह हुंडई i20 N लाइन को टक्कर दे सकती है और कीमत के आधार पर इसका मुकाबला मारुति फ्रोंक्स और टोयोटा टैसर के टर्बो-पेट्रोल वेरिएंट से भी होगा।

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular