Sunday, July 14, 2024
HomeAutoThar के पैर उखाड़ने Jeep ला रही दमदार ऑफ रोड SUV, शानदार...

Thar के पैर उखाड़ने Jeep ला रही दमदार ऑफ रोड SUV, शानदार लग्जरी फीचर्स

WhatsApp GroupJoin

देश में अब SUVs की मांग काफी तेजी से बढ़ने लगी है। इस सेगमेंट में भारत की वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने एक से बढ़कर एक SUVs पेश किए हैं, जिससे मार्केट में उसकी धाक जम गई है। महिंद्रा Thar एक ऐसी SUV है जिसने न सिर्फ अपने आइकॉनिक डिजाईन, बल्कि अपनी बेहतरीन ऑफ रोड क्षमताओं की बदौलत भी मार्केट में अपने पैर मजबूत कर लिए हैं। मार्केट में मारुति जिम्नी और फोर्स गुरखा के आने के बाद भी महिंद्रा Thar का जलवा कम नहीं हुआ है। लेकिन अमेरिकन कार निर्माता कंपनी Jeep ने फैसला किया है कि वह थार का मुकाबला करने के लिए अपनी नई कार मार्केट पेश करेगी। Jeep की ऑफ रोड SUV रैंगलर को दुनिया भर में काफी पसंद किया जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमेरिकन कंपनी अपनी इस दमदार ऑफ रोड SUV के मिनी वेरिएंट को भारत में पेश कर सकती है।

Jeep की मिनी रैंगलर

Jeep की इस नई कार में आपको रैंगलर से मिलता-जुलता ही डिजाईन देखने को मिलेगा। Jeep की मिनी रैंगलर में आपको दमदार ऑफ-रोड फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। Jeep की मिनी रैंगलर भी Thar की तरह ही बॉडी ऑन फ्रेम चेसिस पर आधारित होगी। इधर रिपोर्ट्स की मानें तो Jeep की मिनी रैंगलर पेट्रोल के साथ-साथ डीजल वेरिएंट में भी पेश की जाएगी। Jeep की मिनी रैंगलर में आपको 4 Wheel ड्राइव ऑप्शन भी मिलेगा और साथ ही बेहतरीन ऑफ रोड प्रदर्शन के लिए कार में डिफरेन्शल लॉक का फीचर भी शामिल होगा।

दूसरे शानदार फीचर्स

रिपोर्ट्स के अनुसार Thar का मुकाबला करने आ रही Jeep रैंगलर को एक फैमिली कार के तौर पर प्लान किया जा रहा है। इसका सीधा-सीधा मतलब ये है कि कार में आपको कम्फर्ट से जुड़े काफी आकर्षक फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Jeep की मिनी रैंगलर में आपको बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ वायरलेस चार्जिंग, इलेक्ट्रिक एडजस्ट सीट, सीट वेंटिलेशन, पैनारोमिक सनरूफ और ड्यूल जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल एसी जैसे लग्जरी फीचर्स भी मिल सकते हैं।

Mahindra XUV 3XO के इंटीरियर का टीजर सामने आया, इस दिन होगी लॉन्च, मिलेंगे ढेर सारे फीचर्स

Admin
Adminhttps://www.babapost.in
हम पाठकों को देश में हो रही घटनाओं से अवगत कराते हैं। इस वेब पोर्टल में आपको दैनिक समाचार, ऑटो जगत के समाचार, मनोरंजन संबंधी खबर, राशिफल, धर्म-कर्म से जुड़ी पुख्ता सूचना उपलब्ध कराई जाती है। babapost.in खबरों में स्वच्छता के नियमों का पालन करता है। इस वेब पोर्टल पर भ्रामक, अपुष्ट, सनसनी फैलाने वाली खबरों के प्रकाशन नहीं किया जाता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular